Entertainment

टीवी की इस ‘संस्कारी बहू’ टीना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल ,वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता आज एक जाना माना नाम हैं। ‘उतरन’ सीरियल में टीना ने इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह भले ही पर्दे पर भले ही एक सीधी सादी दिखने वाली संस्कारी बहू का रोल प्ले करती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड हैं।

एक्टिंग के साथ टीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी टॉपलेस तस्वीरों के लेकर बिकिनी तस्वीरें तक पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच अब टीना का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में टीना ने ऐसे-ऐसे इशारे किए हैं जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं। यहां देखें

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

टीना दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में टीना कभी कैमरे की ओर कातिलाना इशारे करती नजर आ रहीं हैं तो कभी अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की वनपीस मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस का पैरों की तरफ एक साइड थोड़ा ओपन है। वहीं ड्रेस में ऊपर की ओर स्टैप है। टीना ने अपनी एक प्रिंटेड ड्रेस के साथ मोतियों की एक पतली सी माला पहनी हुई है जो उनके इस पूरे लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहा है। वहीं उनका मेकअप भी काफी लाइट है। उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में टीना दत्ता का ऊप्स मोमेंट कैप्चर कैमरे में कैद हो गया था। दरअसल, हाल में टीना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह ग्रीन कलर की कलरफुल ब्रालेट पहने कर अपने दोनों हाथों को ऊपर उठा रखा था। वहीं उनकी ब्रालेट इतनी शॉर्ट है कि जब उन्होंने अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए हैं तो उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया था। वहीं, एक्ट्रेस की हॉटनेस यही नहीं थमी थी। इस ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है, जिसके बटन उन्होंने खोल रखे थे जिसकी वजह से उनका अंडरगारमेंट्स साफ नज़र आ रहा था।

Related Articles

Back to top button
Event Services