Entertainment

एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने एक बेहद बोल्ड वीडियो से लगाई इंटरनेट पर आग…

Sanjeeda Sheikh Bold Video: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। संजीदा लगभग हर दिन ही अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। संजीदा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए ​जानी जाती हैं। अक्सर ही संजीदा फैंस के बीच अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। वहीं फैंस को भी संजीदा के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच संजीदा ने अपने एक बेहद बोल्ड तस्वीर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस तस्वीर को देखकर फैंस के दिल का धड़कनें तेज होती नजर आ रही हैं। संजीदा की ये तस्वीर इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। यहां देखें तस्वीर…

एक्ट्रेस संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बोल्डनेस से आग लगा रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा कैमरे के सामने बोल्ड पोज दे रही हैं। इस दौरान संजीदा ने ग्रे जींस और शर्ट में नजर आ रही हैं। इस शर्ट के सारे बटन ओपन हैं। इस ओपन शर्ट में संजीदा अपनी स्पोर्ट ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस दौरान संजीदा के बाल ओपन है और वह कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। संजीदा की ये तस्वीर इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। हमेशा की तरह ही इस तस्वीर पर भी फैंस के ​रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस संजीदा की तारीफ करते दिख रहे हैं।

इस पर कमेंट कर फैंस उन्हें हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल, क्यूट जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अबतक इस तस्वीर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब संजीदा की किसी तस्वीर को इतना पंसद किया गया है। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर को फैंस ने काफी प्यार दिया।

Related Articles

Back to top button
Event Services