Uttar Pradesh

जालौन में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रचार के दौरान बिना नाम लिये भाजपा पर साधा निशाना

यूपी विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रचार के अंतिम दिन जालौन के माधौगढ़ से की है। यहां पर आयोजित जनसभा में उन्होंने एक बार फिर नाम लिये बगैर भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा है। परिवारवाद का आरोप लगा रहे भाजपा नेताओं पर अखिलेश ने पलटवार किया और कहा है कि परिवारवाला ही परिवारों का दर्द समझ सकता है। उन्होंने महंगाई, विकास और नोटबंदी पर भाजपा को घेरा और कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान के रुझान के बाद गर्मी निकालने की बात कहने वाले ठंडे पड़ गए हैं।

जालौन के माधौगढ़ में आयोजित जनसभा में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण और दूसरे चरण के मतदान के बाद जो लोग गर्मी निकालने की बात कह रहे थे, वे ठंडे पड़ गए हैं। कहा, पांच साल में क्या मिला, बुंदेलखंड के लोगों के साथ धोखा हुआ है। बाबा मुख्यमंत्री ने न जाने क्या क्या कहा, पर आप बताओ बुंदेलखंड के साथियों क्या मिला। ये सरकार एमएसपी भी लागू नहीं कर पाई, जब किसान खाद लेने गए तो उसमें 5 किलो की चोरी हो गई। नोदबंदी में गरीबों का पैसा बैंक में जमा कर लिया गया, उसमें भी चोरी हो गई। उद्योगपति पैसा लेकर भाग गए, जो उद्योगपति पैसा लेकर भागे बताओ वे कहा के हैं।

उन्होंने कहा, बाबा का पसंदीदा जानवर कितनों की जान ले रहा है। गोशाला के नाम पर करोड़ो रुपये जाने कहां चले गए। चुनाव के पहले बीजेपी के लोग घर घर प्रचार कर रहे थे और थूक लगाकर पर्चा बांट रहे थे। जब भाजपा वाले वोट मांगने गरीबों के घर पहुंचे तो गरीबों ने लाल रंग के खाली सिलिंडर दिखा दिए।

कोरोना काल में यह पार्टी गरीबों को न दवा दे पाई और न ऑक्सीजन। याद कीजिए जब लाकडाउन में लोग पैदल चल रहे थे और जबकि इस पार्टी ने किसी परिवार की मदद नहीं की। परिवारवाद का आरोप लगाने वाली पार्टी को बताओ, एक परिवार वाला ही परिवार का दर्द समझ सकता है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services