Entertainment

बिग बॉस 15 : करण कुंद्रा पर फूटा गौहर खान का गुस्सा,कहा-‘किस मुंह से हेलो बोला?

बिग बॉस 15 का ये सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है।डेढ़ हफ्ते में फाइनली शो के दर्शकों और बिग बॉस के फैंस को उनका इस सीजन का विजेता मिल जाएगा। लेकिन इस बीच घर में रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। हाल ही में घर में राजीव अदातिया एक बार फिर से घर में लौट आए और घरवालों के लिए एक तोहफा भी लाए। उन्होंने कंटेस्टेंट्स की उनके घरवालों से बात करवाई। एक तरफ जहां सभी घरवाले इस इमोशनल पल में एक-दूसरे को संभालते हुए नजर आए, तो वहीं बिग बॉस सीजन 7 की विजेता गौहर खान को करण कुंद्रा के बारे में एक बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई।

गौहर को लगता है करण को मांगनी चाहिए थी माफी

गौहर खान ने जब करण कुंद्रा को प्रतीक सहजपाल की मां से बात करते हुए देखा तो उन्हें करण कुंद्रा का बर्ताव बिलकुल भी पसंद नहीं आया। जिस पर गौहर खान ने ट्वीट करके अपनी नाराजगी जाहिर की। गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘काश करण के पास इतनी हिम्मत होती की वो प्रतीक की मां के मुंह पर उन्हें बेवकूफ कह सकते’। गौहर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ‘किस मुंह से हेलो बोला? दुःख होता है देखकर। मैं यही उम्मीद कर रही थी कि करण जब उनकी मां को देखें तो उनसे माफी मांगे’

प्रतीक की मां को कहा था ‘बेवकूफ’

प्रतीक सहजपाल ने कुछ दिनों पहले घर में तेजस्वी से हुई लड़ाई के बाद उन्हें बेवकूफ कहा था, जिसके बाद करण ने प्रतीक को समझाते हुए कहा था कि वो उनकी गर्लफ्रेंड को बेवकूफ ना कहें। लेकिन जब प्रतीक ने दोबारा तेजस्वी को बेवकूफ कहा तो करण कुंद्रा ने गुस्से में उन्हें ये कह दिया कि तुम्हारी मां बेवकूफ, तुम्हारी बहन बेवकूफ। करण को इस तरह से बोलते देखकर सभी घरवाले हैरान रह गए। इस पूरी लड़ाई में सभी घरवाले करण कुंद्रा के खिलाफ दिखें। हालांकि वीकेंड के वार में जब सलमान ने करण को समझाया तब करण ने प्रतीक से माफी मांगी।

घरवालों की मुश्किलें बढ़ाएंगे राजीव अदातिया

वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए राजीव बीच में ही घर से बेघर हो गए थे।अब राजीव अदातिया बिग बॉस के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर से घर में लौट आए हैं। कल के एपिसोड में घर में आते ही राजीव ने ये बात क्लियर कर दी थी कि वो आज तो घरवालों को खुशियां दे रहे हैं, लेकिन वो आज से घरवालों की मुश्किलें बढ़ाने वाले हैं। राजीव से पहले गौहर खान ने वीकेंड के वार में बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी पर से पर्दा उठाया था। आपको बता दें कि 30 जनवरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services