Entertainment

गर्लफ्रेंड होने के बावजूद सोमी अली को डेट कर रहे थे सलमान खान, जानिए शादी के नाम पर कैसा था रिएक्शन

पाकिस्तानी-अमेरिकी अभिनेत्री सोमी अली का बॉलीवुड में एक छोटा करियर था। सोमी को ‘यार गदर’, ‘आंदोलन’ और ‘अंत’ जैसी फिल्मों में देखा गया था। हालांकि एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा खबरों में रही।

सलमान खान और सोमी अली, 90 के दशक की शुरुआत में एक दूसरे से मिले थे, और उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं था। हाल ही में ‘द फ्री प्रेस जर्नल’ को दिए अपने इंटरव्यू में सोमी ने कहा कि उनका सलमान खान पर बहुत बड़ा क्रश था, और उन्होंने सलमान से शादी करने का फैसला किया था। ‘हम हिंदी फिल्में देखते थे। मैंने मैंने प्यार किया देखा, और मुझे सलमान पर क्रश हो गया था। उस रात मेरा एक सपना था, और मैंने भारत जाने का फैसला किया। जब मैं 16 साल की थी, तो मेरे लिए यह सोचना काफी फनी था। कि मैं मुंबई जाकर उनसे शादी कर सकती हूं। सोमी ने कहा कि उन्होंने एक सूटकेस उठाया और अपनी मां से कहा कि वह सलमान से शादी करने के लिए मुंबई जा रही है।

एक्ट्रेस ने आगे उस बारे में बताया जब उन्होंने सलमान को शादी के लिए प्रपोज किया। ‘हम नेपाल जा रहे थे। मैं उनके बगल में बैठी थी। मैंने उनका एक फोटो निकाला, उन्हें दिखाते हुए कहा कि ‘मैं तुमसे शादी करने के लिए आई हूं!’ उन्होंने कहा, ‘मेरी एक गर्लफ्रेंड है, मैंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं किशोरी थी। सोमी ने कहा कि 17 साल की उम्र में मैं रिलेशशिप में आ गई थी। सोमी ने आगे बताया कि पहले तो सलमान ने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, जिसे सुनकर मैं काफी खुश थी।

बता दें कि इसी इंटरव्यू में सोमी बता चुकीं हैं कि सलमान खान रिलेशशिप में काफी अग्रेसिव थे। सोमी ने ये भी कहा कि ये रिश्ता ुनकी सबसे बड़ी गलती थी। वो टीनऐज में थीं तो ज्यादा समझ नहीं पाई। सलमान खान से मिले घोखे के बाद सोनी वापस लौट गईं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services