Entertainment

जाने कैसे दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी,राह ही देखती रह गई दुल्हन, देखें ये वायरल वीडियो

शादी में हर लड़की का सपना होता है कि उसका होने वाला दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर उसे लेने आएगा। कुछ का ये सपना पूरी भी होता है, तो वहीं कुछ तो ऐसी भी हैं जिनका होने वाला पति उनके ये अरमान पूरे नहीं कर पाता। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसमें दूल्हे को उसकी घोड़ी ही भागा कर मंडप से 4 किलोमीटर दूर ले गई। दुल्हन राह ही देखती रह गई और उसके होने वाले पति के साथ घोड़ी घूम रही थी। इंटरनेट पर तो इस वीडियो ने धूम मचा रखी है।

वायरल हो रहा ये वीडियो राजस्थान में अजमेर के पास रामपुरा गांव का है। जहां दूल्हा विवाह स्थल में प्रवेश करने का इंतजार कर रहा था कि ये अजब गजब घटना घट गई। यहां रामपुरा गांव के पास एक दूल्हे की बिंदोरी निकाली जा रही थी। बिंदौरी के दौरान बच्चे पटाखे चला रहे थे। इसी दौरान घोड़ी बिदक गई और वह दूल्हे को लेकर जंगल की ओर भाग गई।  

इस घटना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दूल्हे को लेकर फरार घोड़ी करीब चार किलोमीटर तक भागी। तब कहीं जाकर स्थानीय लोगों ने घोड़ी को पकड़ा जा सका। इस दौरान उसपर बैठे दूल्हे की हालत खस्ता हो गई। गांव वालों ने घोड़ी का पीछा कर दूल्हे को नीचे उतारा।

बताया जा रहा है कि रामपुरा के रहने वाले रामप्रसाद बारात जयपुर के मुरलीपुरा जानी थी। बारात से पहले गांव में बिंदौरी की रस्म निभाई जा रही थी। जिसमें घोड़ी को नचाया जा रहा था। इसी दौरान यह घटनाक्रम हुआ। इसके बाद दूल्हे की तबीयत ठीक हुई तो बारात जयपुर के लिए रवाना की गई। वहीं लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कोई लिख रहा है कि- ये दूल्हे के लिए आखिरी मौका। तो कोई कह रहा कि घोड़ी क्या बुरी थी? कुल मिलाकर यूजर्स दूल्हे के साथ हुई घटना का मजाक उड़ी रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services