Entertainment

अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्म ‘कुत्ते’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड के यंग एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों चर्चा में हैं। आखिरकार, उनकी आगामी हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस, जिसमें सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं, बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा कर रही है। और अब, अर्जुन ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है क्योंकि उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट कुत्ते के लिए फर्स्ट लुक साझा किया है। यह फिल्म आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित है जिसमें तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

संदीप और पिंकी फरार अभिनेता ने फिल्म का एक टीज़र साझा किया जिसमें मुख्य कलाकार एक साथ पोज़ देते नज़र आए। हालांकि, उनके चेहरों को अलग-अलग नस्लों के कुत्तों से बदल दिया गया था। अर्जुन ने भी इसे एक विचित्र कैप्शन दिया और लिखा, “ना ये भौंकते हैं, ना ग़ुर्राते हैं… बस काटते हैं!

आपको बता दें कि, कुत्ते को लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि अर्जुन भूत पुलिस की रिहाई का इंतजार कर रहे हैं। पवन कृपलानी द्वारा अभिनीत, भूत पुलिस एक हॉरर-कॉमेडी है और सैफ, जैकलीन और यामी के साथ अर्जुन के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services