Sports

जानिए कौन करेगा ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग,सीएसके ने ऑलराउंडर शिवम दुबे को अपनी टीम में किया शामिल 

क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेल जाएगा. इस मैच में से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट की है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग करने कौन उतरेगा. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

सीएसके टीम ने किया ये ट्वीट 

कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और ऑलराउंडर शिवम दुबे की फोटो शेयर की है. साथ ही लिखा है कि LHS = RHS फिट शिवम दुबे और ऋतुराज गायकवाड़. चेन्नई की पोस्ट देखकर ये समझा जा सकता है कि वह केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ के शिवम दुबे को ओपनिंग के लिए उतार सकती है. इससे लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन बन जाएगा. मेगा ऑक्शन के बाद सीएसके ने राजस्थान के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे को अपनी टीम में शामिल किया है. 

आईपीएल में दिखाया दम 

शिवम दुबे ने राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले सीजन शानदार खेल का नजारा पेश किया था. वह लंबे छक्के लगाने के लिए फेमस हैं. उन्होंने चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में ही मात्र 42 गेंदों पर 64 रन ठोक दिए. इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 4 ही लंबे छक्के लगाए. वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करके रन बना सकते हैं. इसके साथ वह ठीक-ठाक गेंदबाजी भी कर लेते हैं. 

Related Articles

Back to top button
Event Services