Sports

जानिए किन खिलाड़ियों पर होगी चेन्नई को जीत दिलाने की जिम्मेदारी,देखें प्लेइंग इलेवन में किसे मिला मौका

इंडियन प्रीमियर लीग के ओपनिंग मैच में चेन्नई को पिछले साल की उपविजेता टीम से हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच में पिछले साल के आरेंज कैप होल्डर रुतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी चेन्नई के लिए चिंता की बात रही थी। हालांकि 2 साल बाद धौनी की अर्धशतकीय पारी ने टीम की उम्मीदों को नया पंख जरूर दिया था। मैच में चेन्नई की टीम बड़ी मुश्किल से 131 रनों का लक्ष्य हासिल कर पाई थी। धौनी के अलावा चेन्नई की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अपना दम नही दिखा पाया था। इस मैच में सीएसके के लिए अच्छी बात ये है कि मोइन अली उपलब्ध होंगे। उनके आने से न केवल सीएसके को एक अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प मिलेगा बल्कि बल्लेबाजी क्रम में भी गहराई देखने को मिलेगी।

सीएसके की ओपनिंग जोड़ी– रुतुराज गायकवाड़ के साथ न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेवान कान्वे सीएसके के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं। पहले मैच में दोनों कुछ खास नहीं कर पाए थे। गायकवाड़ खाता भी नहीं खोल पाए थे जबकि कान्वे केवल 3 रन बना पाए थे। इन दोनों पर सीएसको को एक अच्छी शुरुआत देने की जिम्मेदारी होगी।

मध्यक्रम में सीएसके– मध्यक्रम में सीएसके की बात करें तो राबिन उथप्पा, अबाती रायडू, रवींद्र जडेजा और शिवम दूबे के रूप में टीम के पास अच्छे विकल्प मौजूद हैं। पिछले मैच में धौनी की बल्लेबाजी ने टीम के लिए नई ऊर्जा का काम किया था। इसके अलावा मोइन अली के आने से टीम की बल्लेबाजी में गहराई आएगी

गेंदबाजी में सीएसके– एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे और ड्वेन ब्रावो के रूप में टीम के पास तेज गेंदबाजी का विकल्प है। पिछले मैच में ब्रावो का जादू चला था और उन्होंने 20 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। मोइन अली के आने से उनके और जडेजा के रूप में टीम के पास स्पिन गेंदबाजी का बेहतरीन विकल्प है। 

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन- रुतुराज गायकवाड़, डेवान कान्वे, राबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, एमएस धौनी(विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, मोइन अली, एडम मिल्ने और तुषार देशपांडे।

Related Articles

Back to top button
Event Services