Sports

जानिए क्यों लखनऊ के खिलाफ हैदराबाद को रखना होगा प्लेइंग इलेवन पर खास ध्यान,किन खिलाड़ियों को मिलेगा टीम में मौका  

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के पहले मुकाबले में करारी हार झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम वापसी करना चाहेगी। टीम का सामना दो मुकाबले से 1 जीत हासिल करने वाली टूर्नामेंट की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगा। कप्तान केन विलियमसन टीम को जीत की पटरी पर लाना चाहेंगे लेकिन इसके लिए उनको प्लेइंग इलेवन में या तो बदलाव करना होगा या फिर आर्डर में सुधार की जरूरत होगी।

ओपनिंग जोड़ी कौन

पहले मैच में पारी की शुरुआत करने वाले कप्तान केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा की ओपनिंग जोड़ी को टीम के लिए रन बनाने होंगे। राजस्थान के खिलाफ पहले विकेट के लिए दोनों महज 3 रन ही जोड़ पाए थे। केन 3 जबकि अभिषेक 9 रन बनाकर वापस लौटे थे। पारी का बेहतर आगाज होने पर ही टीम बड़े स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो पाएगी। 

मिडिल आर्डर में कौन

अनुभवी राहुल त्रिपाठी और निकोलस पूरन को मिडिल आर्डर में जिम्मेदारी से खेलने होगा। दोनों ही पिछले मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे। एडम मारक्रम ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम की तरफ से राजस्थान के खिलाफ अकेले संघर्ष किया था। अब्दुल समद जैसे युवा को टीम ने रिटेन किया था और उनको इस भरोसे पर खरा उतना होगा।

गेंदबाजी में दम

टीम के पास अनुभवी भुवनेश्वर कुमार हैं तो उमरान मलिस और रोमारियो शेफर्ड जैसे तेज रफ्तार गेंदबाज भी। टी नटराजन काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वाशिंग्टन सुंदर ने पिछले मैच में बल्ले से जौहर दिखाया था लेकिन विकेट हासिल नहीं कर पाए थे। उनको विकेट चटकाने होंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

Related Articles

Back to top button
Event Services