Jyotish

जल्द ही भारतीय बाजार में पेश होगी Asus Zenfone 8 सीरीज़, मिलेंगे ये आकर्षक फीचर्स…

अब, Asus भारत में अपनी सबसे लोकप्रिय Asus Zenfone 8 सीरीज का अनावरण करने के लिए तैयार है। असूस इंडिया के कार्यकारी दिनेश शर्मा ने पुष्टि की है कि नई Zenfone 8 Series भारतीय बाजार में जल्द ही पेश किया जाएगा | हालांकि अभी तक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। आपको बता दें, Asus Zenfone 8 मई में आसुस इंडिया कंपनी की साइट पर दिखाई दिया था, लेकिन यह डिवाइस उस समय भारतीय स्मार्टफोन बाजार में नहीं आया था।

“सभी प्रशंसक मुझसे हमारे नए स्मार्टफोन के भारत लॉन्च के बारे में पूछ रहे हैं – इसका उत्तर हां है। टीम उसी दिशा में लगातार काम कर रही है और हम जल्द ही लॉन्च की तारीख की घोषणा करेंगे, ”आसूस के कार्यकारी ने अपने ट्विटर हैंडल में उल्लेख किया। दिलचस्प बात यह है कि ट्वीट में एक Asus Zenfone 8 प्री-सेल पेज से जुड़ा लिंक भी मौजूद है, जो खोलते समय एक ‘Notify Me’ ऑप्शन पॉप अप करता है।

Asus Zenfone 8 की ग्लोबल कीमत

Asus ZenFone 8 की वैश्विक कीमत EUR 599 (लगभग 53,200 रुपये) से शुरू होती है। फोन 16GB तक रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन की भारत में कीमत के बारे में अलग-अलग अनुमान लगाए जा रहा हैं|

Asus Zenfone 8 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन

कॉम्पैक्ट Asus Zenfone 8 फ्लैगशिप में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.9-इंच (1,080×2,400 पिक्सल) Samsung AMOLED HDR डिस्प्ले है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिप है जिसे 16GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12-MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस है। यह 12 मेगापिक्सल के सेल्फी शूटर के साथ आता है।

सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Asus Zenfone 8 टॉप पर ZenUI 8 के साथ Android 11 पर रन करता है। फोन 8 में 4,000mAh की बैटरी है और यह क्विक चार्ज 4.0, पावर डिलीवरी स्टेंडर्ड को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, फोन में IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस, एक 3.5mm ऑडियो जैक, Dirac HD साउंड के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर हैं। विशेष रूप से, आसुस ने एक ज़ेनफोन 8 फ्लिप फोन भी पेश किया, हालांकि, डिवाइस को भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services