Tour & Travel

क्या आप भी गर्मी में कर रहे हैं शादी ,तो इन हिल स्टेशनों में लें सात फेरे और मनाए हनीमून

दुनियाभर में कई लोग है जो इस समय शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। जी हाँ और अगर आप भी इसी लिस्ट में शामिल है और शादी करने जा रही है तो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं। जी हाँ, आप गर्मियों में भारत में कुछ खास जगहों को चुन सकते हैं, जहां जाकर आपकी शादी सबसे बेहतरीन बन जाएगी। 

ऋषिकेश, उत्तराखंड- अगर आप अपने जीवन को खूबसूरत शुरुआत देना चाहते हैं तो यहाँ जा सकते हैं। आप हिमालय के नज़ारों के साथ गंगा नदी के किनारे प्री-वेडिंग शूट कर सकते हैं। यहाँ शांत वातावरण कपल्स को काफी रोमांटिक बना देता है और आप भी कई हसीनाओं के बीच शादी करके यहां अपना हनीमून प्लान कर सकते हैं।

शिमला, हिमाचल प्रदेश- यह सबसे बेहतरीन हिल स्टेशनों में से एक है, और इसे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सबसे अच्छी जगह भी माना जाता है। आप सभी को बता दें कि खूबसूरत गुणों से युक्त यह जगह हर जोड़े को एक-दूसरे से प्यार करने पर मजबूर कर देती है।

कश्मीर- कहते हैं धरती पर जन्नत कहीं है तो वह यही है। कश्मीर में शादी करने का सपना हर कोई देखता है। यहां की पहाड़ी और हरी-भरी जगहों के बीच शादी के बंधन में बंधना आपके लिए रोमांटिक रहेगा। आप श्रीनगर, गुलमर्ग और पहलगाम में रहकर खूबसूरत होटलों में शादी कर सकते हैं।

महाबलेश्वर- भीषण गर्मी से दूर महाबलेश्वर मुंबई और पुणे में ज्यादातर लोगों की पसंदीदा जगह है। यहाँ कई खूबसूरत हिल स्टेशन हैं, और इसके खूबसूरत दृश्य सभी का मन मोह लेते हैं। यहाँ शादी बेहतरीन होगी।

कूर्ग, कर्नाटक- अगर आप परियों की कहानियों में चित्रित शादी चाहते हैं, तो कूर्ग जा सकते हैं। इस जगह को प्यार से भारत का स्कॉटलैंड कहा जाता है और यह हिल स्टेशन दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।

Related Articles

Back to top button
Event Services