Life Style

केवल दो चीजों के उपयोग से घर पर इस तरह बनाए क्रीम ब्लश

स्व-घोषित सौंदर्य उत्साही के रूप में, हम गुलाबी ब्लश लगाए बिना घर से बाहर निकलने की कल्पना नहीं कर सकते। यह न केवल चेहरे पर रंग का एक स्वस्थ फ्लश जोड़ता है, बल्कि यह सुस्त और सांवले रंग को और अधिक युवा दिखता है। लेकिन अगर आप एक मेकअप नौसिखिया हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने नियमित पाउडर ब्लश को क्रीम ब्लश से बदलें। क्रीम ब्लश न केवल मिश्रण करने में आसान होते हैं, बल्कि वे आपके चेहरे को एक सुंदर, प्राकृतिक दिखने वाली चमक भी देते हैं। लेकिन अगर आपके पास क्रीम ब्लश उपलब्ध नहीं है, तो चिंता न करें; क्योंकि हम आपको केवल दो सामग्रियों का उपयोग करके घर पर ब्लश बनाना सिखाने जा रहे हैं। हां, तुमने सही पढ़ा।

चरण 01:  माइक्रोवेव सेफ कंटेनर में एक बड़ा चम्मच वैसलीन ओरिजिनल प्योर स्किन जेली डालें और इसे तब तक गर्म करें जब तक कि यह पूरी तरह से पिघल न जाए।

चरण 02: इसके बाद, अपनी पसंद के किसी भी रंग में थोड़ा सा मैट पाउडर आईशैडो खुरचें और इसे पिघली हुई वैसलीन में मिलाएं।

चरण 03: दोनों सामग्रियों को अच्छी तरह से तब तक मिलाएं जब तक वे अच्छी तरह से मिक्स न हो जाएं। अगर आपको लगता है कि आपको थोड़ा और रंगद्रव्य चाहिए, तो आप हमेशा अधिक आईशैडो लगा सकते हैं और इसे अच्छी तरह मिला सकते हैं।

चरण 04: इस मिश्रण को एक फ्लैट मेकअप पैन में स्थानांतरित करें और इसे ठंडे, सूखे स्थान पर कुछ घंटों या रात भर के लिए रख दें।

आपका त्वरित और आसान DIY ब्लश कुछ ही समय में तैयार है। सरल, है ना?

Related Articles

Back to top button
Event Services