Sports

किरण मोरे ने बताया, WTC फाइनल में विराट कोहली व टीम इंडिया का कौन होगा ‘की प्लेयर’

नई दिल्ली, आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया की तैयारी जोरों पर है। भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ ये मुकाबला खेलना है और पहली बार खेली जा रही इस चैंपियनशिप में दोनों ही टीमों की कोशिश रहेगी कि वो खिताबी जीत हासिल करें। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन का खिलाफ मैदान पर उतरेगी जिसमें कई स्टार खिलाड़ी होंगे, लेकिन इन सबमें टीम इंडिया के लिए की प्लेयर कौन होगा इसके बारे में किरण मोरे ने खुलासा किया। रेडिफ डॉट कॉम के साथ बात करते हुए किरण मोरे ने कहा कि, विराट कोहली और उनकी टीम इंडिया के लिए इस फाइनल मैच में रिषभ पंत की प्लेयर साबित होंगे।

किरण मोरे ने कहा कि, मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि एक बार फिर से रिषभ पंत इस टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए की प्लेयर साबित होंगे। इस वक्त वो अपने खेल के चरम पर हैं और उनमें इतना आत्मविश्वास है कि, वो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए गेम को पलट सकते हैं। उन्होंने कहा कि, रिषभ पंत अब पूरी तरह से सेट हो चुके हैं और टेस्ट सीरीज के लिए ये उनका दूसरा इंग्लैंड दौरा है, लेकिन अगर 2019 वनडे वर्ल्ड कप को भी देखें तो ये उनका तीसरा इंग्लैंड दौरा है। 

रिषभ पंत के बारे में किरण मोरे ने आगे कहा कि, वो इंग्लैंड की कंडीशन से पूरी तरह से वाकिफ हैं और पिछले दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने इस टीम के खिलाफ शानदार शतक भी लगाया था और अच्छी विकेटकीपिंग भी की थी। मुझे यकीन है कि, वो इस टेस्ट सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रिषभ पंत आइपीएल 2021 के बाद अब टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएंगे। आइपीएल 2021 को कोविड 19 महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित कर दिया गया था और इस सीजन के पहले पार्ट में 8 मैच खेलते हुए उन्होंने 213 रन बनाए थे। अब आइपीएल 2021 पार्ट टू 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा और 15 अक्टूबर को खत्म होगा। 

Related Articles

Back to top button
Event Services