Sports

एशेज सीरीज के बाक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए आस्ट्रेलिया की टीम में तेज गेंदबाज स्काट बोलैंड को स्क्वाड में किया गया शामिल

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने सोमवार को एशेज सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान किया था। वहीं, मंगलवार को क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए एक और खिलाड़ी को स्क्वाड में शामिल किया है। मेलबर्न में एशेज बाक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को विक्टोरियन तेज गेंदबाज स्काट बोलैंड को आस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने आधिकारिक प्रेस रिलीज में कहा है, “बोलैंड एडिलेड में टीम के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं और टीम में शामिल हो गए हैं, जबकि मेडिकल टीम दूसरे टेस्ट की जीत के बाद तेज गेंदबाजी समूह का आकलन कर रही है।” 2018-19 मार्श शेफील्ड शील्ड प्लेयर आफ द ईयर स्काट बोलैंड ने इस सीजन में विक्टोरिया के लिए न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ दो मैचों में 10 की औसत से 15 विकेट अपने नाम किए थे।

उन्होंने एडिलेड में टीम में शामिल होने से पहले ब्रिस्बेन में टेस्ट डेब्यू करने वाले माइकल नेसर के साथ इंग्लिश लायंस के खिलाफ भी अभ्यास मैच खेला था। एडिलेड के ओवल में दूसरा टेस्ट जीतने के बाद आस्ट्रेलिया की टीम मौजूदा एशेज सीरीज में 2-0 से आगे है। टीम मैनेजमेंट चाहेगा कि तीसरे मुकाबले में तेज गेंदबाजों के वर्कलोड को देखते हुए उन्हें आराम दिया जाए और ऐसे में स्काट बोलैंड की जगह प्लेइंग इलेवन में बने।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, तेज गेंदबाज स्काट बोलैंड ने साल 2016 में आस्ट्रेलिया की टीम के लिए सीमित ओवरों की क्रिकेट में डेब्यू किया था और वे उसी साल 14 वनडे इंटरनेशनल और 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने में सफल हुए थे। हालांकि, इसके बाद उनको टीम में मौका नहीं मिला, लेकिन अब इस 32 वर्षीय तेज गेंदबाज के पास एशेज सीरीज के साथ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका है।

आस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), डेविड वार्नर, मार्नस लाबुशाने, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरोन ग्रीन, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, पैट कमिंस (कप्तान), स्काट बोलैंड, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन, मिचेल स्टार्क, माइकल नेसर, झाय रिचर्डसन और मिचेल स्वेप्सन।

Related Articles

Back to top button
Event Services