Uttar Pradesh

कासगंज में मुख्यमंत्री योगी ने जमकर विपक्ष पर बोला हमला,बोले सपा की संवेदनाएं आतंकियों के साथ

कासगंज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर विपक्ष पर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि पौराणिक तीर्थ की धरती को नमन करता हूं। भगवान विष्णु ने वराह के रूप में अवतार लिया। स्वतंत्रता संग्राम में भी सोरों का बड़ा योगदान रहा है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आस्था का सम्मान किया।

दिव्य अयोध्या, काशी विश्वनाथ के विकास के साथ सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कर यहां के विकास का जिम्मा लिया है। यहां के लोगों का सौभाग्य है जो इस पावन भूमि पर जन्म लिया। हमने जो कहा वो करके दिखाया। गुंडागर्दी खत्म की है। महिलाओं के सम्मान के लिये कार्य किये। प्रदेश को दंगा मुक्त किया। अब कांवड़ यात्रा निकलती है।कर्फ्यू नही लगता।

कासगंज के मेला ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तीर्थों का विकास, अलीगढ़ में एयरपोर्ट, एटा में मेडिकल कालेज विकास का मॉडल है।

 किसानों, विधवा, दिव्यांग पेंशन दी जा रही है। कसगंज में दस लाख लोगों को डबल राशन दिया जा रहा है। पीएम सीएम आवस योजना का लाभ दिया जा रहा है। सरकार बनेगी तो दो करोड़ लैपटॉप दिए जाएंगे। सपा की संवेदना आतंकवादियों के साथ है गरीबों के लिए नहीं। डबल इंजन की सरकार डबल वैक्सीन दी जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services