Entertainment

करण मेहरा के ‘लॉक अप’ में जाने को लेकर आया निशा रावल का बयान,अपनी जिंदगी के बारे में कर सकती है कई खुलासे

टीवी अभिनेत्री निशा रावल जल्द कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आने वाली हैं। ‘लॉक अप’ अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते नजर आएंगे। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि निशा रावल अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे कर सकती हैं।

पिछले साल निशा रावल अपने एक्स हसबैंड टीवी अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाने की वजह से चर्चा में थीं। ऐसे में अब खबर यह भी आ रही है कि कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ में करण मेहरा भी नजर आ सकते हैं। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार करण मेहरा को लेकर इस तरह की अफवाह है कि वह भी ‘लॉक अप’ का हिस्सा बनना चाहते हैं।

अभिनेता कंगना रनोट के इस शो का हिस्सा इसलिए बनना चाहते हैं ताकि निशा रावल के साथ चल रहे घरेलू विवाद पर वह अपना पक्ष पर रख सकें। करण मेहरा का मनना है कि अगर निशा रावल शो में उनके पर कोई दूसरा आरोप लगाएंगी तो वह पीछे हटने वाली हैं। हालांकि अभिनेता ‘लॉक अप’ का हिस्सा होंगे या नहीं इसको लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

लेकिन करण मेहरा के शो का हिस्सा बनने पर निशा रावल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात की कोई आशंका नहीं है कि शो में कौन आएगा। मैंने हमेशा अपनी लड़ाई खुद लड़ी है, और मुझे यकीन है कि मेरे पास जो कुछ है उसके साथ मैं इस लड़ाई को लड़ऊंगी। मैं यहां अपने दम पर लॉक अप में हूं और मैं असफलता के अलावा किसी से नहीं डरता।’

आपको बता दें कि कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ में 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा। दर्शक इस नए शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services