Entertainment

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सोशल मिडिया का बढाया तापमान

टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन जब से बिग बॉस 14 से निकली हैं तब से ही सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. इस समय उनके फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. वैसे आप सभी को याद हो तो बिग बॉस के घर में अली के साथ जैस्मिन की जोड़ी खूब जमी थी. इस शो के खत्म हो जाने के बाद भी इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है. आए दिन दोनों के फोटोज सामने आते हैं. वहीं सोशल मीडिया में इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी ज्यादातर देखने के लिए मिल जाती हैं.

केवल इन दोनों की ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया में जैस्मिन भसीन भी हमेशा अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर तापमान बढ़ाती रहती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही किया है. हाल ही में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस में अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर को जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने व्हाइट कलर के लहंगा पहना है जो बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों में वह बालकनी में खड़ी होकर झांक रही हैं. वहीं अपनी दूसरी तस्वीर में भी वह बालकनी के पास ही झूले में बैठी हुई हैं और नीचे की ओर देख रही हैं.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनकी ड्रेस के साथ उनके कान में बड़ा सा झुमका और उनके हाथों में ब्लू रंग की नेल पॉलिश भी देखने को मिल रही है. वैसे इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में जैस्मिन ने लिखा है कि वैसी ही ड्रेस पहनें जैसी पहचान आप चाहते हैं. वैसे अब इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस हार्ट इमोजी बनाकर उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि वे बहुत अच्छी लग रही हैं, तो एक ने लिखा है माशा अल्लाह. इस तरह कई लोग कमेंट्स कर जैस्मिन को परी बता रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Event Services