Entertainment

‘आरआरआर’ की टीम ने यूक्रेन में पूरी की अपनी शूटिंग, फिल्म के निर्माताओं ने ये पोस्ट किया शेयर

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और ‘आरआरआर’ की उनकी टीम यूक्रेन पहुंची। बिहाइंड-पीरियड ड्रामा फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग विदेश में करेगा। तेलुगु भाषा की यह फिल्म 20वीं सदी की शुरुआत में दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन की एक काल्पनिक कहानी है। राम चरण और कुमारम भीम द्वारा अभिनीत अल्लूरी सीताराम राजू, आरआरआर में एनटी रामाराव जूनियर लीड रोल में है।

फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इंटरनेट पर यूक्रेन के लिए टीम ऑफ का जिक्र करते हुए एक पोस्ट साझा किया। फिल्मांकन के अंतिम चरण के लिए टीम यूरोप पहुंच गई है। इसे ट्विटर पर लेते हुए, अधिकारियों ने लिखा, “टीम #RRRMovie फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए #यूक्रेन पहुंचती है … उत्साहित,” जबकि फिल्म 13 अक्टूबर को नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है। इससे पहले जून में, निर्माताओं ने खुलासा किया था कि वे कम हैं प्रोडक्शन को पूरा करने के लिए दो गानों की शूटिंग।

इसके अतिरिक्त, फिल्म का पहला गीत, जिसका शीर्षक ‘दोस्ती’ था, को अंतर्राष्ट्रीय मित्रता दिवस के अवसर पर सप्ताहांत में रिलीज़ किया गया। इस गाने का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट्स द्वारा किया गया था, ”आरआरआर” में बॉलीवुड सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services