Entertainment

नोरा फतेही और टेरेंस लुईस का सेंसुअस डांस देख आप भी रह जायेगें हैरान ,देखे ये वीडियो

बॉलीवुड की बेस्ट बेली डांसर में शुमार नोरा फतेही जहां पहुंच जाएं वहां आग लगा देती हैं। नोरा फतेही की हॉटनेस पर तो सब फिदा हैं इसी के साथ जब में वो अपनी कमर चलाती हैं तो देखने वाले पलक झपकाना भूल जाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब नोरा डांसिंग रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के स्टेज पर पहुंचीं और उन्होंने शो के जज टेरेंस लुईस के साथ परफॉर्म किया। दोनों का डांस इतना सेंशुअस था कि गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा का मुंह खुला का खुला रह गया। इस एपिसोड के नोरा के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं।

इस वीडियो ने नोरा और टेरेंस अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के फेमस सॉन्ग ‘कांटे नहीं कटते ये दिन ये रात’ पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं डांस करने के दौरान नोरा और टेरेंस एक दूसरे में पूरी तरह खोए हुए हैं और एक से बढ़कर एक डांस मूव्स कर रहे हैं। वहीं दोनों का डांस देख गीता कपूर और मलाइका हैरान दिख रही हैं। आप भी देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by INDIAS BEST DANCER 2 (@indias.best.dancer)

इसके अलावा भी नोरा का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस कंटेस्टेंट के साथ अपने हिट सॉन्ग ‘दिलबर दिलबर’ पर बेली डांस करती दिख रही हैं। वहीं कंटेस्टेंट भी उन्हें ज़ोरदार टक्कर दे रही हैं। इस वीडियो को देख नोरा के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। देखें वीडियो।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोर हाल ही में ‘सत्यमेव जयते 2’ के सॉन्ग ‘कुसु कुसु’ में नज़र आई हैं।नोरा का ये गाना हाल ही में रिलीज़ किया गया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services