Entertainment

उर्फी से रोजे को लेकर पूछे गए ख़ास सवाल, जाने एक्ट्रेस ने दिया क्या जवाब

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बेबाक अंदाज  के लिए जानी जाती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. उर्फी से आए दिन इस्लाम को लेकर सवालात किए जाते हैं, जिसका जवाब वो अपने ही अंदाज में देती हैं, एक बार फिर उर्फी ने रमजान के महीने में रखने वाले रोजों को लेकर ऐसी बात कह दी है कि शायद कई मौलाना धर्मगुरुओं को मिर्ची लग सकती है.

रमजान को लेकर उर्फी ने कही ये बात

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में वो एक पैंट के ऊपर दूसरी पैंट चिपका कर घूम रही थीं. इस दौरान पैपराजी ने उनसे रोजा रखने को लेकर सवाल किया, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो ना भगवान को मानती हैं और ना ही अल्लाह को तो वो रोजा क्यों रखें. इसके आगे उर्फी कहते हैं कि जब ये सब चीजें अंदर से ही नहीं होगी तो क्या फायदा. 

उर्फी का विवादों से गहरा नाता

उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने के लिए अपने स्टाइल के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. बीते कुछ दिनों में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम विवादों में भी खूब रहा है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनने के बाद से ही टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद लगातार चर्चा में ही रहती हैं. अपने अजीबोगरीब स्टाइल के चलते वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती हैं. 

उर्फी ने खरीदी नई कार

हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) ने नई कार खरीदी है और जैसे ही मीडिया ने उन्हें उनकी नई गाड़ी के साथ देखा तो बिग बॉस ओटीटी स्टार जमकर पोज देती हुई नजर आईं. अब उर्फी जावेद की कोई तस्वीर या वीडियो आए और उनके आउटफिट की चर्चा ना हो? ऐसा कैसे हो सकता है? सोशल मीडिया पर उनकी गाड़ी से ज्यादा उनकी नई ड्रेस की खूब चर्चा हो रही है और लोगों को एक बार फिर से उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया है. इस वीडियो में वह पेस्टल रंग की बैकलेस ब्रालेट और पलाजो स्टाइल वाले पैंट में नजर आ रही हैं. यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही आप उनकी पैंट को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे उर्फी ने अपनी पैंट पर ही एक एक्स्ट्रा पैंट जोड़ी हुई है. 

Related Articles

Back to top button
Event Services