Entertainment

उर्फी जावेद ने ब्रालेस होकर बेड पर ​दिए ऐसे बोल्ड पोज,तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही तहलका

‘बिग बॉस ओटीटी’ से अपनी खास पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद दिन ब दिन काफी बोल्द होती जा रही हैं। उर्फी अक्सर की कुछ ऐसा आउटफिट पहनती हैं कि वह एक पल में ही चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों उर्फी अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। यही नहीं उर्फी पैपराजी की फेवरेट बनीं हुई हैं।

साथ ही उर्फी को अच्छे से पता है कि लोगों की नजरों में आने बने रहने के लिए क्या करना चाहिए। वह अक्सर ही ही कुछ ऐसा पहनकर कैमरे के सामने आती हैं ​कि पल भर में उनका लुक वायरल हो जाता है। वहीं एक बार फिर से उर्फी की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। यहां देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by urfi (@urfijavedbb)

उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम फैन पेज पर उनकी खास तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही उर्फी काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं के उर्फी ने लाइट यलो कलर का बैकलेस वनपीस ड्रेस पहना हुआ है। वहीं पहली तस्वीर में वह बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उनके हाथ में एक कप नजर आ रहा है और उर्फी एक आंख बंद कर पोज देती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उर्फी बेहद ही खूबसूरत अंदाज में खेड़े होकर पोज दे रही हैं। इस दौरान साफ पता चल रहा है कि वह ब्रालेस हैं। वहीं उनकी ये ड्रेस आगे से काफी डीप नेक की दिख रही हैं। उर्फी की इन तस्वीरों पर फैंस भर भरकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उर्फी के हुस्न की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में हमेशा ही तरह ही उर्फी फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाती नजर आ रहीं थीं। उन्होंने इस दौरान रॉयल ब्लू कलर का ब्रालेट पहना हुआ है। इसके ऊपर उन्होंने एक व्हाइट कलर की जाली डाल रखी है जिसे उन्होंने अपने गले में पहन रखा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना चल रहा है। वहीं उर्फी बार बार अपने हाथों की ऊंगली से एक इशारा करती दिख रही हैं। वहीं इस वीडियो में उर्फी के इशारे को देख फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services