Entertainment

उर्फी जावेद ने ब्रालेट के साथ पहनी ट्रांसपैरेंट पॉलीथीन से बनीं पैंट,लोगों ने कहा,’प्लीज इसे रोको कोई…’

सोशल मीडिया पर इस वक्त बस उर्फी जावेद के नाम के ही चर्चे होते हैं। उर्फी अपने अजब-गजब फैशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते वह इन दिनों पैपराजी की भी फैवरेट बनीं हुई है। कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है। उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल्स् ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी उनके कपड़ों को उन्हें लेकर निशाना बनाते दिख रहे हैं। खैर उर्फी इन सब बातों की परवाह किए बिना फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी का नया लुक हर किसी को हैरान करता नजर आ रहा है। उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें उर्फी का नया लुक…

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से गुरुवार उनके लेटेस्ट लुक के साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर फिर से लोगों का सिर घूम गया है। वीडियो में आप देख सकत हैं कि उर्फी पर्पल कलर की ब्रालेट टॉप के साथ ट्रांसपैरेंट पॉलीथिन से बना पैंट पहने नजर आ रही हैं। उर्फी ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहना हुआ है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन हेयरस्टाइल दिया हैं। इस ड्रेस को पहन कर उर्फी होटल की लॉबी में पोज देती देखी गईं। वहीं वह पैपराजी से कहती हैं कि अच्छी लग रही हूं मैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या होटल में इस तरह के कपड़े की अनुमति है?’ एक यूजर ने कहा, ‘मॉनसून अलर्ट।’ तो एक अन्य यूजर लिखता है, ‘प्लीज इसे रोको कोई।’ एक ने कहा, ‘रेनकोट पहनकर चली आई।’ इस तरह के कई और फैंस कमेंट कर उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले उर्फी का एक और वीडियो चर्चा में आया था। इस वीडिये को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने एक सफेद संग की शर्ट पहनी हुई है और वह पूरी तरह ब्रालेस नजरे आ रही है। इस शर्ट के साथ उर्फी ने नीचे कुछ नहीं पहना है। साथ ही उन्होंने अपने बलों में एक बड़ा सा बन बनाया हुआ है। वहीं शर्ट के फ्रंट के ऊपर के कई सारे बटन ओपन है। शर्ट के साथ उर्फी ने भले ही पैंट न पहनी हो लेकिन उन्होंने गले में एक हैवी नेक पीस पहना हुआ है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा गया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services