Entertainment

शाहरुख खान से मिलने पहुंचे सलमान खान,इंडस्ट्री के कई सितारे शाहरुख खान और उनके परिवार का खुलकर सपोर्ट कर रहे

बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस की वजह से अभिनेता शाह रुख खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शाह रुख खान और उनके परिवार का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ सितारे सोशल मीडिया के जरिए किंग खान का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ सितारे शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंच रहे हैं। इनमें अभिनेता सलमान खान का नाम भी शामिल है।

आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बीते दिनों भी सलमान खान को देर रात शाह रुख खान के घर जाते हुए देखा गया था। वहीं मंगलवार को एक बार फिर से सलमान खान पिता सलीम खान के साथ शाह रुख खान के घर पहुंचें। उनके घर जाते हुए अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है। मशहूर फोटोग्राफर voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान खान की कार रेंज रोवर नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए voompla ने पोस्ट में लिखा, ‘आर्यन खान के ड्रग्स केस की चल रही जांच के बीच सलमान और पापा सलीम खान शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंचे।’ सोशल मीडिया पर शाह रुख खान के घर जाते हुए सलमान खान और सलीम खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों अभिनेता के फैंस उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले 4 अक्टूबर को शाह रुख खान के दोस्त सलमान खान उनसे मिलने मन्नत पहुंचे थे। आपको बता दें कि सलमान खान और शाह रुख खान शानदार कलाकार होने का साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। हालांकि एक समय ऐसा था जब मीडिया में इन दोनों कलाकार के बीच विवाद की खबरें भी आई थीं, लेकिन अब शाह रुख खान और सलमान खान बेहद खास दोस्तों में से एक हैं। दोनों खुलकर मीडिया के सामने अपने दोस्ती के प्रति प्यार जाहिर करते रहते हैं।

वहीं बात करें शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस की तो आज का दिन आर्यन खान के लिए बहुत अहम है, आर्यन की जमानत याचिका आज फिर सुनवाई होनी है। आर्यन की जमानत याचिका पहले भी तीन बार खारिज हो चुकी है। इससे पहले 8 अक्टूबर को जमानत पर सुनवाई टाल दी गई थी जिसके बाद कोर्ट ने 13 अक्टूबर यानी आज की तारीख दी थी। 

Related Articles

Back to top button
Event Services