Uttarakhand

उत्तराखंड के नए सीएम धामी से पांच घंटे में फेसबुक पर जुड़े आठ हजार से अधिक लोग

हल्द्वानी : मुख्यमंत्री बनने के साथ ही खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी का ग्राफ इंटरनेट मीडिया पर भी बढ़ता चला गया। बधाई संदेश व उनके संग पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं व आम लोगों द्वारा खींची गई सैकड़ों फोटो फेसबुक व वाट्सएप पर नजर आने लगी। वहीं, दोपहर चार बजे से रात नौ बजे तक उनके फेसबुक पेज पर फॉलोअर्स की संख्या में 8208 का इजाफा हो गया। यह सिलसिला लगातार बढ़ रहा है। सीएम पुष्कर सिंह धामी फेसबुक पर भी सक्रिय रहते हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रात तक फेसबुक पेज पर 364383 फॉलोअर्स थे। जबकि दोपहर में यह संख्या 356175 थी। धामी उत्तराखंड के एकमात्र ऐसे नेता है जिन्होंने अपना पूरा जीवन परिचय अपने पेज पर सांझा किया है। उनकी लास्ट पोस्ट शुक्रवार को सीएससी सेंटर को लेकर थी।

टॉप पर अब भी त्रिवेंद्र

फेसबुक पर समर्थकों के मामले में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत अब भी सबसे ऊपर हैंं। त्रिवेंद्र के फॉलोअर्स की संख्या 15 लाख से अधिक है। वहीं, पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत संग करीब नौ लाख लोग जुड़े हैं। वहीं, तीरथ रावत के पेज पर चार लाख 38 हजार समर्थक है। यह तीनों नेता फेसबुक पेज पर पार्टी कार्यक्रमों को लगातार अपडेट करते हैं। वहीं, हरदा विरोधियों पर शब्दबाण छोडऩे व कटाक्ष करने के साथ पहाड़ी उत्पादों की ब्रांडिंग के लिए भी इंटरनेट मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services