Entertainment

इस गर्मी में उर्फी जावेद ने बदन पर लपेटी ‘कपड़ों की कतरन ‘ से बनीं डोरियां ,देखें ये वीडियो

उर्फी जावेद इन दिनों अपनी ड्रेसिंग सेंस और नए-नए स्टाइलिंग के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। ​’बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद कभी प्लास्टिक तो कभी बारे तो कभी कांच से बनीं ड्रेस पहन हर किसी को हैरान करती हैं। वहीं कई बार उर्फी अपनी इन्हीं बोल्ड ड्रेसेस के चलते मालफंक्शन का शिकार भी हो चुकी हैं। वहीं उन्हें हर बार अपनी इन्हीं लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन उर्फी को इन सब बातों से जरा भी फर्क नहीं पड़ता और अपने चा। वह फैंस के लिए कुछ न कुछ नया एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी का नया लुक फैंस के होश उड़ा रही है। उर्फी का लुक देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से बोल्डनेस की हदें पार करती दिख रही हैं। उर्फी ने इस बार जो अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए इस बार जो किया उस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है। लेकिन इस बिकिनी के ऊपर उर्फी ने कपड़ों को अमेठ कर बनाई गई डोरी को एक जाल सा बनुकर पहना है। उन्होंने इसी डोरी से जाल बनाकर श्रग और स्कर्ट तैयार की है। इस जाल से उर्फी की पूरी बॉडी साफ नजर आ रहा है। उनके इस लुक को देखकर एक बार फिर से हर कोई अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो गया है।यहां देखें उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो…

इस अजीबो—गरीब ड्रेस को पहन उर्फी डांस करती नजर आ रही हैं। एक बार फिर से उर्फी अपने इस लुक की वजह से ट्रोल हो रही हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘कतरन कपड़ों का सही इस्तेमाल तुम ही कर रही हो उर्फी वाह उर्फी।’ वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘कुछ तो छोड़ दे कि अब मेटगाला जाकर ही मानोगी।’ इस तरह के कई और कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services