Entertainment

कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर,ये दिलकश अंदाज देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

दीपिका पादुकोण ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में जूरी चेयर संभाली है। कई बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रह चुकीं दीपिका पादुकोण इस बार दुनिया भर से आई फिल्मों को जज करने का काम कर रही हैं। उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल को इस बार बतौर जूरी मेंबर जॉइन किया है। फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने के बाद से लेकर अभी तक वह कई अलग-अलग अवतारों में नजर आ चुकी हैं, और अब दीपिका पादुकोण की बिलकुल ताजा तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह काफी किलर अवतार में नजर आ रही हैं।

डार्क ब्लैक लुक में दीपिका पादुकोण
75वें कान फिल्म फेस्टिवल से अपना एक और अवतार पेश करते हुए दीपिका पादुकोण ने डार्क ब्लैक ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। रविवार को कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण का पांचवा दिन था और इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस को चूज किया।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

पिंक और व्हाइट आउटफिट में ढाया कहर
इसके बाद French Riviera से पिंक और व्हाइट आउटफिट में उनकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिन्हें इंटरनेट पर जमकर शेयर किया गया। इस कमाल के आउटफिट के साथ दीपिका पादुकोण ने डायमंड नेकलेस पहना था और उन्होंने इस आउटफिट में अपनी कई तस्वीरें खिंचवाई हैं। दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं।

कमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर की तारीफें
फैन पेजों पर इन तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है और कमेंट सेक्शन में फैंस दीपिका की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने जहां दीपिका पादुकोण को क्वीन बताया है वहीं दूसरे ने उनके इस लुक को परफेक्शन कहा है। दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services