Entertainment

इन दिनों वायरल हुई अर्जुन-मलाइका की पेरिस ट्रिप की तस्वीरें….

Arjun Kapoor Post: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ बर्थडे वेकेशन मना रहे हैं. इस दौरान दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि दोनों इस हॉलीडे को कितना इंजॉय कर रहे हैं. लेकिन इस बीच एक्टर ने ऐसी फोटो शेयर कर दी कि लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है.

अर्जुन ने शेयर की फोटो

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इन दिनों पेरिस ट्रिप की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अर्जुन कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मलाइका की ऐसी तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो के पोस्ट करते ही अब मलाइका को शादी-पार्टी में काम करने का मौका मिलेगा. जी हां, अर्जुन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और बताया कि वो अब फोटोग्राफर बन गई हैं और शादी-पार्टी में फोटोग्राफी के लिए मलाइका को बुक कर सकते हैं. 

malaika

मलाइका बनी फोटोग्राफर

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में मलाइका ने स्ट्राइप्ड ब्लू साटिन ट्रैक सूट और व्हाइट शूज पहने हुए है. एक्ट्रेस एक शोरूम के बाहर फोटो क्लिक करती नजर आ रही हैं. मलाइका की तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘सब लोग देख लो, यह टाउन में नई फोटोग्राफर आई हैं. मलाइका अरोड़ा को कॉल कर सकते हैं, इवेंट्स और पार्टीज के लिए.’ अर्जुन कपूर के यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
रहे हैं.

अर्जुन मलाइका का रिश्ता

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी टाउन के काफी फेमस कपल हैं. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज संग तलाक के बाद अर्जुन कपूर का हाथ थामा था. दोनों के अफेयर की खबरें तो तेज थी लेकिन तलाक के कुछ दिनों बाद अर्जुन मलाइका ने भी स्पष्ट कर दिया था कि वो दोनों रिलेशनशिप में हैं. अब फैंस को इंतजार है दोनों की शादी का.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services