Entertainment

आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाह रुख खान के बंगले मन्नत पर जश्न का माहौल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान बीते करीब 26 दिनों से जेल में कैद थे। बीते दिन ही आर्यन खान को जमानत पर रिहाई मिली है। आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाह रुख खान के बंगले ‘मन्नत’ पर जश्न का माहौल है। शाह रुख के स्टाफ के लोग भी बेहद खुश हैं। इसी बीच इस मुश्किल घड़ी में शाह रुख के साथ हर कदम रहने वाली उनकी मैनेजर पूजा डडलानी ने भी खुशी जताई है।

शाह रुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, आर्यन खान के जेल में बंद होने के बाद से लगातार उनके साथ संपर्क में थीं। पूजा को ही आर्यन की सारी हियरिंग में स्पॉट किया जाता रहा है। उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में खान परिवार का साथ नहीं छोड़ा। अब आर्यन को जमानत मिल जाने पर पूजा ने भी सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की है।

पूजा डडलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक स्टोरी शेयर की है। अपनी स्टोरी में पूजा ने लिखा, ‘ईश्वर है…. आपके प्यार और प्रार्थना के लिए आप सभी का धन्यवाद। सत्य की जीत होती है।’ पूजा की ये स्टोरी सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि पूजा डडलानी ने आर्यन खान केस में शाह रुख खान का पूरी तरह से सपोर्ट किया था। पूजा लगातार वकीलों के संपर्क में रही थीं। वहीं पूजा आर्यन की सारी हियरिंग के वक्त कोर्ट में ही मौजूद रहा करती थीं। हालांकि इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। तो वहीं पूजा के ऊपर आरोप भी गाया गया कि वो केस के गवाहों को बरगला रही हैं।

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते पकड़ा गया था। जिसके बाद से ही आर्यन खान उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा जेल में बंद थे। आर्यन को जमानत दिलाने की भी लगातार कोशिश करवाई जा रही थी। हालांकि अब 28 अक्टूबर को आर्यन को जमानत मिल पाई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services