Sports

आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व महान क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा ने स्टुअर्ट ब्राड को दी बधाई ,लेकिन बाद में सब हो गया ‘पोपट’

ब्रिस्बेन के गाबा में एशेज 2021 के पहले मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बाद इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने अपनी निराशा के बारे में बात की। इसके अलावा उन्होंने गाबा टेस्ट मैच से पहले हुए एक अटपटी घटना के बारे में भी बताया। मैच को लेकर उनका कहना है कि गाबा की पिच पर उनका ‘सकारात्मक प्रभाव’ हो सकता था। इंग्लैंड को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड की टीम ने जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्राड को बाहर रखा था।

पहले टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद से ही अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्राड को मैच से बाहर रखने के फैसले के लिए इंग्लैंड प्रबंधन की आलोचना की जा रही है। इंग्लैंड के लिए 149 टेस्ट मैच अब तक खेल चुके स्टुअर्ट ब्राड ने द डेली मेल के लिए अपने कालम में टास से ठीक पहले हुई एक ‘अटपटी’ घटना के बारे में भी लिखा। ब्राड ने लिखा कि मैच से पहले आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने उनसे हाथ मिलाते हुए उनको 150वां टेस्ट मैच खेलने के लिए शुभकामनाएं दी थीं। इसके जवाब में ब्राड ने उनसे कहा था कि वे प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं।

प्लेइंग इलेवन में नहीं चुने जाने से निराश थे ब्राड

स्टुअर्ट ब्राड ने लिखा, “पहले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में नहीं चुने जाने की निराशा के बावजूद मैंने चीजों का मजाकिया पक्ष देखा जब टास से कुछ सेकंड पहले, ग्लेन मैक्ग्रा ने मुझसे संपर्क किया और आउटफील्ड पर अभ्यास कर रहे हाई कैच के बीच हाथ हिलाया और कहा, ‘150 (टेस्ट मैच) के लिए बधाई, दोस्त, यह एक विशेष प्रयास है। आपके लिए ये एक अच्छा मैच होना चाहिए।’ मैंने उन्हें धन्यवाद दिया, लेकिन मुझे उन्हें बताना पड़ा कि मैं प्लेइंग इलेवन में नहीं हूं। ये एक अजीब क्षण था, लेकिन एक बात थी जिसने एक मुस्कान और एक हंसी दिलाई।”

Related Articles

Back to top button
Event Services