Entertainment

कैसे है अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की द नाइट मैनेजर? पढ़े रिव्यू

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत वेब सीरीज द नाइट मैनेजर रिलीज हो गयी है। यह ब्रिटिश सीरीज का भारतीय रूपांतरण है, जिसमें मारवल स्टूडियोज की सुपरहीरो फिल्मों में लोकी का किरदार निभाते रहे टॉम हिडल्टेन मुख्य भूमिका में थे।

यह सीरीज दो पार्ट्स में रिलीज की जा रही है। फिलहाल चार एपिसोड्स की रिलीज किये हैं, जिनकी समयावधि औसतन 45 मिनट है। बाकी का हिस्सा जून में रिलीज किया जाएगा, जिसका प्री-कैप आखिरी एपिसोड के साथ नत्थी किया गया है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अडेप्टेड सीरीजों की लिस्ट काफी लम्बी है। क्रिमिनल जस्टिस से लेकर आउट ऑफ लव तक, ब्रिटिश धारावाहिकों के अडेप्टेशन हैं। इन सीरीजों को काफी सफलता मिली और दर्शकों ने इन्हें पसंद किया था। इस लिस्ट में अब द नाइट मैनेजर का नाम जुड़ गया है।

द नाइट मैनेजर एक स्पाइ-एक्शन थ्रिलर है। संदीप मोदी ने इसका निर्देशन किया है। स्क्रीनप्ले श्रीधर राघवन ने लिखा है, जो पठान के भी लेखक हैं। द नाइट मैनेजर विजुअली अच्छी लगती है। शानदार लोकेशंस, सूट-बूट पहने कलाकार, स्टाइलिश एक्शन, सब कुछ है… मगर फिर भी कुछ खटकता है।

स्पाइ सीरीज में जिस तरह के रोमांच का अनुभव होना चाहिए, वो नहीं होता। दूसरे विदेशी अडेप्टेशन की तरह यह सीरीज स्वाभाविक नहीं लगती। बनावटी होने का एहसास देती है। हालांकि, कहानी का प्रवाह, अभिनय और दृश्य का संयोजन इसे दर्शनीय जरूर बनाता है। 

क्या है सीरीज की कहानी?

शांतनु सेनगुप्ता या शान सेनगुप्ता नेवी का एक्स लेफ्टिनेंट है और ढाका के द ओरिएंट पर्ल होटल में नाइट मैनेजर है, यहां एक 14 साल की बच्ची सफीना उसे मदद मांगती है, जो होटल के मालिक फ्रेडी रहमान की पत्नी है। फ्रेडी सिर्फ होटल का मालिक नहीं, बल्कि अवैध हथियारों का कारोबा करने वाले एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह का सदस्य है।

सफीना से इस संबंध में सबूत मिलने के बाद शान सेनगुप्ता भारतीय इंटेलीजेंस एजेंसी की मदद से उसे बचाकर भारत भेजने की कोशिश करता है, मगर कामयाब नहीं हो पाता। फ्रेडी सफीना का कत्ल करवा देता है। यह अपराधबोध शान को कचोटता रहता है। कुछ वक्त बाद रिसर्च एडमिनिस्ट्रेशन विंग की अधिकारी लिपिका सैकिया राव के कंविंस करने पर शान शैलेंद्र सिंह रूंगटा के गिरोह में अंडरकवर शामिल होकर जासूसी करने लगता है। 

क्या शान अपने मकसद में कामयाब हो पाएगा? क्या सफीना की मौत का बदल ले सकेगा? क्या रूंगटा शान को पहले ही पकड़ लेगा? क्या शान रूंगटा के साम्राज्य को खाक में मिला पाएगा? इन सब सवालों के जवाब सीरीज के अगले हिस्से में मिलेंगे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services