EntertainmentSocial

अश्लील वीडियो शूट करने के जुर्म में गिरफ्तार हुई यह फ़ेमस अदाकारा

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उन्हें क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार एडल्ट वीडियो शूट करने और एक वेबसाइट पर अपलोड करने में कथित भूमिका के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाने वाला है। इस बारे में खुद मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है। कहा जा रहा है इस मामले में यह आरोप है कि, ‘गहना ने 85 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों की शूटिंग की और उसे अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है।’

इसी के साथ पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है। कहा जा रहा है उन सभी पर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि गहना कभी मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं हैं। वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने कई विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है।

वह एकता कपूर की वेब सीरीज में भी काम कर चुकीं हैं जिसका नाम गंदी बात रहा है। फिलहाल सामने आई खबर के मुताबिक गहना ने 87 अश्लील वीडियो शूट किए हैं और उन्हें वेबसाइटों पर अपलोड किया है। उनके वीडियो को देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। वैसे जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें वीडियो देखने के लिए 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है।

Related Articles

Back to top button
Event Services