Entertainment

कियारा आडवाणी से ब्रेकअप के बीच इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा,इन्टरनेट पर वीडियो वायरल 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कब किसका ब्रेकअप हो जाए और कब किसके बीच प्यार कुछ पता नहीं चलता। वहीं बीते कुछ वक्त से बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ ​मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच ब्रेकअप की खबरें काफी चर्चा में रही हैं। इस खबर ने दोनों के फैंस को काफी निराश किया। हलांकि हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ एक बार फिर से साथ दिखे थे। लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कियारा की जगह किसी और एक्ट्रेस संग रोमांस करते दिख रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एक खूबसूरत एक्ट्रेस संग रोमांस करते दिख रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि फेमस टीवी और बंगाली एक्ट्रेस ट्रिना साहा है। सिद्धार्थ, ट्रिना के साथ अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रोमांटिक सॉन्ग ‘इश्क वाला लव’ को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। ये गाना यहां देखें वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Trina Saha Bhattacharya (@trinasaha21)

सिद्धार्थ और आलिया पर फिल्माया गया था। इस दौरान दोनों काफी कोजी होते दिख रहे हैं।इस रोमांटिक वीडियो को एक्ट्रेस ट्रीना साहा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। इसे शेयर करते हुए ट्रीना ने कैप्शन में लिखा, ‘इश्क वाला लव… सिद्धार्थ मल्होत्रा।’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रीना अपने बंगाली लुक में दिख रही हैं। तो वहीं सिद्धार्थ व्हाइट टीशर्ट और व्हाइट जींस के साथ पिंक कलर की प्रिंटेड शेर्ट में नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द रोहित शेट्टी की पहली बेव सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इसमें वह एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा वह ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’, ‘योद्धा’ और ‘भारतीय वायु सेना’ में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services