Education

अल्मा मातेर डे बोर्डिंग स्कूल …

‘फल और जानवर’ पर आधारित कविता प्रस्तुत की...

बरेली : आजादी के 75 वे वर्षगांठ (आजादी के  अमृत महोत्सव)  के उपलक्ष्य के क्रम संख्या में अल्मा मातेर डे कम बोर्डिंग स्कूल ने कक्षा 1 से 5 तक के विद्यार्थियों के लिए अंगे्रजी कविता पाठ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें मरकरी, वीनस, अर्थ, मार्स एवं जूपिटर हाउस के प्रतियोगियों में भाग लिया।
गु्रप ए कक्षा प्रथम के विद्यार्थियों ने शीर्षक ‘फल और जानवर’ पर आधारित कविता प्रस्तुत किया। अमायरा और प्रबलीन कौर मरकरी हाउस से विजेता बने, जबकि महिरा आहूजा अर्थ हाउस ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
गु्रप बी- में कक्षा द्वितीय एवं तृतीय के विद्यार्थियों ने शीर्षक ‘माँ’  एवं मित्र; के पर आधारित सुन्दर कविता प्रस्तुत की। इस वर्ग में स्वर्णिमा पाण्डेय वीनस हाउस को प्रथम , माहिर सतनानी जूपिटर को द्वितीय और सिद्धांश बाजपेयी अर्थ हाउस के विजेता बने।
ग्रुप सी में कक्षा 4 और 5 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया, जिनका शीर्षक था ‘देश भक्ति’ इस वर्ग में एषानी मिश्रा अर्थ हाउस प्रथम, भूमिका पापानेय मरकरी को द्वितीय, आयशा खान मार्स को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।
अतिथि निर्णायक मण्डल के डाॅ0 प्रीति सिंह और श्रीमान जी0एस0 नेगी जी ने बच्चों के प्रदर्शन को सराहा हमारे विद्यार्थी निर्णायक मण्डल के सिद्धि सिंह एवं शिखा कुमारी कक्षा-11 की छात्राओं ने परिणामों में अपना योगदान दिया।
विद्यालय के निदेशक प्रत्यक्ष ढींगरा ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया और उन्हें पुरस्कार प्रदान किये।

Related Articles

Back to top button
Event Services