Entertainment

देवों के देव महादेव’ की एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने पहनी ट्रांसपेरेंट साड़ी, पूजा बनर्जी का रूप देख हैरान रह गए फैंस

टीवी के फेमस धा​र्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ का हर किरदार घर-घर में काफी पॉपुलर है। बात चाहे मोहित रैना की हो, मौनी रॉय या फिर पार्वती के रोल से दर्शकों का दिल जीतने वाली पूजा बनर्जी की। इसी शो से पूजा को पहचान मिली और सोशल मीडिया पर उनकी इमेज एक संस्कारी एक्ट्रेस की बन गई। पर पूजा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं, एक्टिंग के साथ पूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से पूजा ने साड़ी में अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर गदर मचा दिया है।

छोटे पर्दे की ‘पार्वती’ यानी पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इनमें​ फिर से एक्ट्रेस का बोल्ड लुक फैंस को हैरान कर रहा है। यहां देखें तस्वीरें..

View this post on Instagram

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

वीडियो में आप देख सकते है कि पूजा फैंस के सामने नेट की साड़ी पहनते हुए दिखाई दे रही हैं। साड़ी की प्लीट्स बनाती हैं, पल्लू संभालते हुए पूजा काफी हसीन नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी अदाओं पर अपना दिल हार रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में पूजा ने लिखा ‘अबाउट लास्ट नाइट’ 

वहीं अगर एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को ओपन रखने के साथ ही सटल मेकअप किया है। उनका ये किलर लुक फैंस को घायल कर रहा है। हमेशा की तरह ही पूजा की इन तस्वीरों और वीडियोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पर कोई ऐसा भी है जो उन्हें याद दिला रहा है कि ये साड़ी तो पुरानी है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services