Entertainment

दुनिया को बचाने के लिए फिर से बड़े पर्दे पर लौट रहा है शक्तिमान,”इंडिया का सुपरस्टार”अब दिखेगा इस अवतार में ….

टीवी के पॉपुलर शो ‘शक्तिमान’ दर्शकों खासतौर पर बच्चों का पसंदीदा शो रहा है। इस शो को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार भारतीय दर्शक बीते कई सालों से बड़े ही बेसब्री से कर रहे हैं। एक्टर मुकेश खन्ना ने अपने किरदार ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) से घर-घर में पहचान बनाई। वहीं बीते काफी वक्त से ‘शक्तिमान’ फिल्म को लेकर कई सारी खबरें मीडिया में सामने आ रही हैं। इसी बीच अब गुरुवार को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स (Sony Pictures International Productions) ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। वो ये कि ‘शक्तिमान’ पर फिल्म बन रही है जिसका धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है।

दरअसल ‘सोनी पिक्चर्स इंडिया’ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शक्तिमान’ का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में आने वाली फिल्म ‘शक्तिमान’ की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि फिर से ‘शक्तिमान’ दर्शकों के बीच छाने के लिए ​तैयार है। ‘शक्तिमान’ एक बार फिर से एक पत्रकार के किरदार में नजर आएगा। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इंडिया के सुपरस्टार नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Pictures IN (@sonypicturesin)

टीजर वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ा उल्कापिंड धरती की तरफ बढ़ रहा है। वहीं धरती को बचाने के लिए एक शक्तिमान फिर से पहुंच जाते हैं। इसमें शक्तिमान की कुछ झलक दिखती हैं, जिस में उनकी ड्रेस के साथ ही चश्मा और कैमरा दिखता है। सोनी ने अपने ‘शक्तिमान’ के टीजर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कई सुपरहीरोज की भारत और पूरी दुनिया में सफलता के बाद, अब वक्त है हमारे देसी सुपरहीरो का।

वहीं दूसरी तरफ एक्टर मुकेश खन्ना ने भी ‘शक्तिमान’ का टीजर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं लेट हो गया हूं आपको बताने में क्योंकि ये खबर वायरल हो चुकी है कि हम ‘शक्तिमान’ फिल्म बना रहे हैं। फिर भी मेरा ये फर्ज बनता है कि मैं आपसे कहूं कि जो मैंने वादा किया था वो पूरा कर दिया है। ‘शक्तिमान’ फिल्म की घोषणा हो चुकी।’

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services