Entertainment

अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा को लेकर काफी चर्चा में लीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, पढ़िए पूरी खबर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता कभी कॉमेडी तो कभी ‘धमाका’ जैसी सीरियस फिल्म से फैंस का ध्यान आकर्षित करते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा के लंबे शूट शेड्यूल के लिए विदेश जा सकते हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि, कार्तिक 2 अप्रैल की रात को शहजादा की शूटिंग के लिए देश से बाहर जा रहे हैं। उनका ये शेड्यूल लगभग 2 हफ्ते लंबा हो सकता है।

रोहित धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। शहजादा में कार्तिक आर्यन के अलावा परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोईराला भी अहम किरदार निभा रही हैं।

ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगडे की तेलुगु फिल्म आल्हा वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। ये कार्तिक आर्यन की ये फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

वहीं बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही वो जल्दी ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है।

इसके अलावा वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही कार्तिक ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी 2’ में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘धमाका’ में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services