Entertainment

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने निधन से पहले ये पोस्ट किया था शेयर, देखें

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता और मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बुधवार सुबह 4:30 बजे दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फिल्म निर्माता के साथ काम करने वाले और इंडस्ट्री के उनके दोस्त और सहयोगी भी इस खबर को सुनने के बाद इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। वैसे इस बात पर विश्वास करना आसान इसलिए भी नहीं है, क्योंकि अपनी मौत के दो दिनों पहले ही उन्होंने अपने घर पर एक छोटी गेट टुगेदर पार्टी रखी थी और अपने सभी दोस्तों को बुलाया था।  राज इस दौरान बिल्कुल ठीक और स्वस्थ थे।

राज कौशल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते थे। उन्होंने बीते रविवार अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ समय बिताते देखें जा रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए राज ने लिखा था- ‘Super Sunday. Super Friends. Super Fun ???? #Oriama’। राज के देहांत के बाद उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

बता दें, मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 1999 में शादी की थी, और 2011 में उन्हें एक बेटा हुआ जिसका उन्होंने वीर रखा। मंदिरा और राज कौशल, जिन्होंने पहले खुलासा किया था कि वे एक बेटी को गोद लेना चाहते हैं, उन्‍होंने पिछले साल जुलाई में 4 वर्षीय तारा को गोद लिया। मंदिरा बेदी और राज कौशल के बेटे वीर अब 10 साल के हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services