Entertainment

फिल्म पठान का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया, किंग खान किया ये स्टेप ..

शाह रुख खान की फिल्म पठान का एक्शन से भरपूर ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। शनिवार को बुर्ज खलीफा, शाह रुख और दीपिका की पठान से जगमगा गया। इस मौके पर बॉलीवुड के किंग खान और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी फैंस के बीच मौजूद थे।

बुर्ज खलीफा पर दिखा ‘पठान’

शाह रुख ने फिल्म के ट्रेलर का मशहूर डायलॉग सुनाया, ‘पार्टी पठान के घर रखेंगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और साथ में पटाखे भी आएगा।’ इसके अलावा उन्होंने झूम जो पठान गाने पर फैंस के लिए स्टेप्स भी किए। दुबई में हुए इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दुबई में शाह रुख का स्वैग

पठान में शाह रुख खान ने देश के लिए एक अंडरकवर स्पाई का रोल प्ले किया है। जिसके पास लाइसेंस टू किल भी है। जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हैं जो जो भारत पर घातक आतंकवादी हमले की योजना बना रहा है। जॉन को रोकने के अपने मिशन में, पठान को दीपिका पादुकोण की मदद मिलती है। जो एक जासूस की भूमिका  निभा रही हैं।

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि ट्रेलर में नजर नहीं आए, लेकिन सलमान खान ने पुष्टि की है कि वह फिल्म में अपने टाइगर अवतार में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। यह भी खबर है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाना चाहती है और  पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस में ऋतिक रोशन वॉर वाले अपने कबीर अवतार में दिखाई देंगे।

सलमान खान का होगा कैमियो

पठान, सिद्धार्थ आनंद की बतौर निर्देशक सातवीं फिल्म है। बैंग बैंग के साथ एक्शन-शैली में आने से पहले उनकी पहली चार फिल्में सलाम नमस्ते, ता रा रम पम, बचना ऐ हसीनों और अंजाना अंजानी रोमांटिक कॉमेडी थीं और वॉर। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर उनकी अगली फिल्म फाइटर को भारत की पहली एरियल एक्शन माना जाता है। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services