Health

मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर ने उत्तर प्रदेश के बरेली में एक एडवांस्ड डायग्नोस्टिक टेस्टिंग सेंटर शुरू किया…

मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर को अपनी गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। भारत और विदेशों में

बरेली – भारत के अग्रणी डायग्नोस्टिक सर्विस प्रोवाइडर, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के बरेली में एक एडवांस्ड डायग्नोस्टिक टेस्टिंग सेंटर शुरू किया है। 1000 वर्ग फीट में फैली लेबोरेटरी में क्विक टर्नअराउंड टाइम और हाई-क्वालिटी रिपोर्ट के साथ हर दिन लगभग 500 सैंपल टेस्टिंग करने की क्षमता है।

उक्त नई लेबोरेटरी का उद्घाटन करते हुए, मुख्य अतिथि डॉ. आई.एस. तोमर, पूर्व महापौर, बरेली ने कहा: “बरेली में मेट्रोपोलिस के एडवांस्ड डायग्नोस्टिक टेस्टिंग सेंटर की स्थापना से हम बहुत खुश हैं, जो हाई-क्वालिटी के डायग्नोस्टिक टेस्टिंग और रिजल्ट्स के साथ लोगों को सर्विसेस देने के साथ ही भविष्य के लिए एक स्वस्थ समुदाय सुनिश्चित करता है।”

डॉ. गीता चोपड़ा, चीफ ऑफ लैब्स एंड टेक्निकल ऑपरेशंस, नॉर्थ एसबीयू, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर ने कहा, “मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर, देश में डायग्नोस्टिक्स परिदृश्य में सबसे आगे है और हमें अपनी उच्च गुणवत्ता और समय पर रिपोर्ट्स के साथ समाज को सर्विस देने पर गर्व है। बरेली में लैब का शुभारंभ लखनऊ और वाराणसी के अलावा उत्तर प्रदेश में तीसरी लैब होगी। हम अपने मौजूदा पेशेंट सर्विस कलेक्शन सेंटर्स को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हैं और विभिन्न प्रकार के टेस्ट्स प्रदान करने की जिम्मेदारी लिए हुए हैं, जिसमें बुनियादी दिन-प्रतिदिन पैथोलॉजी टेस्ट्स से लेकर हाई-एंड मॉलिक्यूलर डायग्नोस्टिक्स टेस्ट्स उचित दरों पर उपलब्ध हैं।”

श्री विजेंदर सिंह, चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड ने कहा, “न्यूनतम टर्नअराउंड समयसीमा, सटीकता और व्यापक परिणाम वे स्तंभ हैं, जिन पर हम देश भर में मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड की प्रत्येक शाखा का निर्माण करते हैं। हमारे डॉक्टर्स, हमारे मरीजों को सर्वोत्तम जानकारी और समाधान देने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी में हमारे इंवेस्टमेंट्स के पूरक हैं और हम इन प्रयासों को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर को भारत और विदेशों में और इसके तहत दशकों के अनुभव के साथ, अपनी गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। मेट्रोपोलिस ने एक एक्सटेंसिव टेस्ट मेनू के लिए इंडियन रिफरेन्स रेंज को ईमानदारी से विकसित किया है, जिसका अब देश भर में हजारों लेबोरेटरीज़ द्वारा उपयोग किया जा रहा है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button