Uttar Pradesh

नियमों को ताक में रखने वाले जगदीश गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव: बच्चों की जिंदगी से किया खिलवाड़

CMS ने कानून को ताक पर रखकर किया आयोजन,नहीं दिखी सरकार की गाइडलाइन।

हालही में 10वी और 12वी की परीक्षा के रिजल्ट निक्ले हैं। जिसमें उम्दा रिजल्ट के साथ CMS स्कूल के बच्चे बहुत बढ़िया अंकों से पास हुए है।

आज प्रिंसिपल जगदीश गांधी ने सभी टॉप्पर छात्रों को ईनाम स्वरूप एक लाख रुपये की नगद धन राशि दी है। लेकिन उत्सुकता और गर्व के इस कार्यक्रम में कोरोना वायरस का खयाल कही पीछे रह गया।

गोमती नगर ब्रांच में हुए यह कार्यक्रम में दिखी भारी भीड़ जो की इस महामारी के माहौल में कोरोना के फैलने का बड़ा कारण बन सकती है। लखनऊ में प्रतिदिन तेज़ी से फैल रहे कोरोना वायरस के मध्य ये लापरवाही एक बड़े संस्थापक द्वारा नहीं की जानी चाहिये थी। यदि कुछ अनहोनी घटित हुई तो लोग जगदीश गाँधी जी पर उंगलियाँ उठा सकते हैं।

हालही में महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में शादी में शामिल हुए 200 लोगों में 19 कोरोन पॉजिटिव निकले थे जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज भी कर दिया गया है। इसी प्रकार 30 से 40 लोगों के बीच भी हुई कोई चूक एक बड़ी आफत को जन्म दे सकती है।

सबकी भलाई की उम्मीद करते हुए हम दुआ करते है और सभी से अथवा संस्थापक जगदीश गाँधी जी से भी अनुरोध करते है की इस बढ़ती महामारी के दौरान कोई भी कदम लोगों की भलाई को ध्यान में रखते हुए ले।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services