National

दिल दहला देने वाली घटना, पड़ोसी महिला का दिल निकलकर आलू के साथ पकाया और फिर…

अमेरिका में एक हत्या आरोपी ने अपनी पड़ोसी महिला को मारा. उसका दिल निकाल कर आलू के साथ पकाया और अन्य पीड़ितों के सामने खाने के लिए परोस दिया. बाद में सभी पीड़ितों को मार डाला. अब अमेरिकी पुलिस इस जघन्य अपराध की जांच कर रही है. घटना अमेरिका के ओक्लाहोमा शहर की है. आइए जानते हैं इस दुर्दांत हत्या की पूरी कहानी..

पुलिस ने बताया कि ये दिल दहला देने वाली घटना लॉरेंस पॉल एंडरसन (Lawrence Paul Anderson) नाम के शख्स ने किया है. लॉरेंस ने अपनी पड़ोसी महिला को मारकर उसका दिल निकाल लिया. इसके बाद दिल लेकर अपने अंकल के घर आया.

अंकल के घर पर उसने दिल को आलू के साथ पकाया. पकाने के बाद उसने दिल और आलू को अपने अंकल और आंटी के सामने खाने के लिए परोस दिया. इसके बाद लॉरेंस ने अपने अंकल और उनकी चार साल की पोती को मारा डाला. आंटी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. 

लॉरेंस की जघन्य हत्या की कहानी ओक्लाहोमा पुलिस ने चिकाशा स्थित ग्रैडी काउंटी कोर्ट में सुनाई. पुलिस ने कोर्ट में जो वारंट पेश किया था उसमें लिखा था कि लॉरेंस ने उसने पड़ोसी महिला का दिल निकाल कर उसे आलू के साथ पकाया. फिर अपने रिश्तेदारों को खाने के लिए दिया ताकि वह उनके अंदर से शैतान को निकाल सके. 

लॉरेंस ने इस घटना 9 फरवरी को अंजाम दिया था. इसके एक हफ्ते पहले ही वह जेल से जनरल कम्यूटेशन पर बाहर आया था. उसे जेल से बाहर जाने की अनुमति ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने दी थी. बाहर आते ही उसने इतना बड़ा जघन्य अपराध कर डाला. 

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन को ड्रग्स के मामले में 2017 में 20 साल जेल की सजा सुनाई गई थी. उसने कोर्ट में अपने सारे अपराध कबूल कर लिए हैं. कोर्ट ने  उसे वापस जेल भेज दिया है

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services