EntertainmentSocial

थलवी के डायरेक्टर ने कंगना रनोट को कर दिया था रिजेक्ट, एक्ट्रेस की इस बात ये नहीं थे खुश

पिछले दो दिन से कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर ज़ोरशोर से चर्चा में है। ‘थलाइवी’ का ट्रेलर कल यानी 23 मार्च को कंगना के बर्थडे पर रिलीज़ किया गया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। ये फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जे जयललिता के जीवन पर आधारित है जिसमें कंगना लीड रोल में नज़र आ रही हैं। ट्रेलर में कंगना के परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है ये फिल्म के ट्रेलर से समझ आ रहा है। लुक से लेकर बोली तक… एक्ट्रेस ने हर चीज़ पर बारीकी से काम किया है। लेकिन क्या आपको पता है साउथ इंडियन भाषा को ठीक से न बोल पाने की वजह फिल्म के डायरेक्टर विजय ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना ने ख़ुद इस बात का खुलासा किया है कि वो ठीक से तमिल नहीं बोल पा रही थीं इसलिए डायरेक्टर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। इवेंट में एक पत्रकार ने कंगना से पूछा, कि ये एक बहुभाषीय फिल्म है तो आपको तमिल और तेलुगु बोलने कितनी परेशानी हुई? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने तमिल और तेलुगु सीख ली है, लेकिन अब भी एकदम ठीक तरीके से नहीं बोल पाती हूं। तमिल एक बहुत की कठिन भाषा है संस्कृत की तरह। मैं अब इस फिल्म का हिस्सा हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि विजय सर अब भी मेरी भाषा से पूरी तरह खुश हैं। जब मैं रोल के लिए सलेक्ट हो गई थी तब भी विजय सर तमिलनाडु में ऑडिशन ले रहे थे, लेकिन वो वहां भी खुश नहीं थे। फिर इन्हें हैदराबाद में परफेक्ट क्रिस्टल क्लियर वॉइस मिल गई तो इन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया’।

आगे एक्ट्रेस ने बताया, ‘विजय सर ने जब मुझे स्क्रिप्ट दी तो मुझसे एक बात कही कि तुम्हारी आवाज़ तुम्हारी पर्सनैलिटी का बहुत ज़रूरी हिस्सा है, तुम्हारी आवाज़ तुम्हारी आधी परफॉर्मेंस होती है। इसलिए तुम्हें तमिल सीखनी ही प़ड़ेगी’। आपको बता दें कि थलाइवी 23 अप्रेल 2021 को रिलीज़ होगी।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button