Entertainment

बाहुबली एक्टर प्रभास ने किया अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान, निभाएंगे आदि पुरुष का रोल

बाहुबली एक्टर प्रभास ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। उनकी आने वाली नई फिल्म का नाम है आदि पुरुष।

बाहुबली एक्टर प्रभास ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। उनकी आने वाली नई फिल्म का नाम है आदि पुरुष। जिसे ओम राऊत डायरेक्ट करेंगे। इन्होंने पहले अजय देवगन की फिल्म तानाजी (Tanhaji)  डायरेक्ट की थी ।प्रभास ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। यह फिल्म एक 3D एक्शन ड्रामा होगी। जिसे कई भाषाओं जैसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। 2022 तक इस मूवी के रिलीज होने की चर्चा है।

प्रभास ने अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए पोस्टर शेयर किया और लिखा की बुराई के ऊपर अच्छाई को सेलिब्रेट करते हुए इस फिल्म में प्रभास आदि पुरुष का रोल निभाएंगे। हालांकि प्रभास के लुक को लेकर अभी किसी भी तरह का खुलासा नहीं हुआ है। प्रभास ने अपने इस फिल्म के अनाउंसमेंट मंगलवार को सुबह 7:11 पर की। प्रभास ने बीती रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके अपने की अनाउंसमेंट को लेकर भी दिया था।

https://www.instagram.com/p/CEAzfr8Jpyp/?utm_source=ig_web_copy_link

 

https://www.instagram.com/p/CEBp2d_JUxC/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्टर प्रभास की कई सारी फिल्में आने वाली हैं जिनमें उनकी बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म आने वाली है ।इसे डायरेक्टर नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे। हालांकि दीपिका और प्रभास ने कभी पहले एक साथ काम नहीं किया है। इस फिल्म में वे पहली बार एक साथ काम करेंगे। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक बताया नहीं गया है।

इसके अलावा प्रभास की एक और अपकमिंग फिल्म का नाम राधेश्याम है। जिसमें वे पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। इसे डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को लेकर प्रभास के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। फिल्म राधेश्याम का भी पोस्टर जारी हो चुका है।  प्रभास की पिछली फिल्म साहो को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। इसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थी।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button