Entertainment

जानिए आखिर क्यों रवीना टंडन ने खान सर को कहा ‘गुरुजी…?’,वायरल हुआ ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पटना के मशहूर खान सर (Khan Sir) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। अब रवीना टंडन की इस पोस्ट के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। दरअसल खान सर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह इंडिया के मैप से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं। बता दें कि यूट्यूब पर खान सर के वीडियो (Khan Sir Viral Video) खूब चलते हैं। लोग नई-नई जानकारियों के लिए उन्हें फॉलो करते हैं। जैसे ही रवीना टंडन की नजर खान सर के नए वीडियो पर पड़ी तो वह खुद को उसे शेयर करने से रोक नहीं पाईं। उन्होंने खान सर के वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। रवीना टंडन की इस पोस्ट पर अब लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। 

रवीना ने खान सर को कहा गुरु
बता दें कि खान सर यूट्यूब के माध्यम से ही ऑनलाइन क्लासेस लेते हैं। अपने अलग ही अंदाज में वह कठिन से कठिन मुद्दों को आसान भाषा में समझाते हैं। यही वजह है कि युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता देखते ही बनती है। रवीना टंडन ने खान सर का जो वीडियो शेयर किया है उस पर अब तक 48 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही 9 हजार से भी ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा है, ‘खान सर…।’

कंगना के शो पर पहुंची थी रवीना 
हाल ही में रवीना टंडन को कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप में देखा गया था। लॉक अप के प्रीमियर एपिसोड के दौरान रवीना टंडन ने बतौर गेस्ट खूब धमाल मचाया था। इस दौरान कंगना रनौत ने एक्ट्रेस कटरीना कैफ के गाने ‘टिप टि बरसा’ को लेकर तंज भी कसा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही रवीना टंजन मच अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह संजय दत्त स्टारर फिल्म घुड़चढ़ी में भी नजर आएंगी।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services