Entertainment

जोमैटो के कर्मचारी के साथ अन्याय हुआ है हम सब उसके साथ खड़े है : अभिनेत्री पर‍िणीति चोपड़ा

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के डिलीवरी बॉय और मह‍िला ग्राहक के बीच हाथापाई वाले केस ने इन दिनों तूल पकड़ा हुआ है. देश में हर तरफ इसकी चर्चा है. जहां कुछ लोग मह‍िला को सही बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग डिलीवरी बॉय के बयान को सच कह रहे हैं. इस मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पर‍िणीति चोपड़ा ने भी अपनी आवाज उठाई है. उन्होंने ट्वीट कर जोमैटो से मामले की जांच कर सच को सामने लाने की अपील की है.

पर‍िणीति ने ट्वीट कर कहा- ‘जोमैटो इंड‍िया- प्लीज सच का पता लगाएं और बताएं. अगर वो व्यक्त‍ि बेगुनाह है (जो क‍ि मुझे लगता है) तो प्लीज हमें उस मह‍िला को सजा दिलाने में मदद करें. ये अमानवीय, शर्मनाक और दिल तोड़ देने वाला है….प्लीज मुझे बताएं कि मैं कैसे आपकी मदद कर सकती हूं’. परिणीति की इस अपील को यूजर्स ने सराहा है. यूजर्स ने जोमैटो डिलीवरी बॉय के समर्थन में खड़ी पर‍िणीति के लिए अपना सम्मान जाह‍िर किया है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक मह‍िला ने वीड‍ियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर कैंसल करने पर जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने उन्हें मुंह पर मुक्का मारकर जख्मी कर दिया है. उनका यह वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था जिसके बाद लोग कह रहे थे कि मह‍िला के साथ गलत हुआ है. इसके बाद उस जोमैटो डिलीवरी बॉय को कंपनी ने काम से निकाल दिया था.

डिलीवरी बॉय के साथ हुए इस कार्रवाई के बाद उसका पक्ष लिया गया जहां डिलीवरी बॉय ने मह‍िला की बातों को झूठ बताया. डिलीवरी बॉय का कहना है कि मह‍िला ने उन्हें चप्पल से मारना शुरू कर दिया था, जब इसने अपने बचाव में हाथ उठाया तो उस मह‍िला को अपनी ही अंगूठी से नाक पर चोट लग गई.

मह‍िला और डिलीवरी बॉय दोनों के पक्ष सामने आने के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स डिलीवरी बॉय को सही बता रहे हैं और उसे इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं.

इसी मामले पर पर‍िणीति ने भी अपना मत रखा है. वहीं वर्कफ्रंट पर पर‍िणीति इन दिनों कई फिल्मों का हिस्सा हैं. हाल ही में उनकी फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन नेटफ‍िल्क्स पर रिलीज हुई थी. कुछ दिनों पहले ‘साइना’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसके अलावा पर‍िणीति संदीप और पिंकी फरार में भी काम कर रही हैं. एक साथ पर‍िणीति के कई प्रोजेक्ट्स सामने आने से उनके फैंस बेहद खुश हैं.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services