Entertainment

कंट्रोल नहीं कर पाई यह बोल्ड एक्ट्रेस, पैंट में ही कर दिया गंदा काम…

बिग बॉस (Bigg Boss) 14 में रोज घर में नए ट्विस्ट आ रहे हैं। बिग बॉस ने घरवालों को नया टास्क दिया है, जिसमें घर के कंटेस्टेंट्स दो टीमों में बंट गए हैं। बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में राखी सावंत रुबीना की टीम में हैं तो अर्शी खान राहुल वैद्य के टीम में हैं।

खाने की चीजें पाने के लिए हो रहे इस टास्क में बिग बॉस (Bigg Boss) ने घरवालों को घर के बाहर गार्डन एरिया में रखा है। राखी सावंत इस एपिसोड में एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं। दरअसल टास्क के दौरान राखी सावंत कंट्रोल नहीं कर पाई और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।

पैंट में ही किया पेशाब

बता दें कि बिग बॉस ने घरवालों के लिए एक बाथरूम की व्यवस्था भी की थी, लेकिन अर्शी खान ये तय करती है कि वो रुबीना के टीम के कोई भी सदस्य को बाथरूम जाने नहीं देंगी। ये बात सुनकर राखी काफी गुस्सा होती हैं और अर्शी से कहती हैं कि उनके मेडिकल इशू की वजह से वो ब्लैडर कंट्रोल नहीं कर सकती उन्हें डॉक्टर ने पेशाब रोकने से मना किया है।

थोड़ी देर बाद राखी सावंत के लिए खुद को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो गया और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया। इसके बाद राखी सावंत ने अपनी टीम लीडर रूबीना को बुलाया और अपनी ड्रेस दिखाई। राखी सावंत ने कहा, ‘वह कंट्रोल नहीं कर पाईं और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।

रूबीना से कहा किसी को बताना नहीं

राखी सावंत ने रूबीना से कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताएं। इसके बाद रूबीना ने राखी सावंत की मदद करते हुए उन्हें घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहा। रूबीना ने राखी के पर्सनल हाइजीन का ख्याल रखते हुए यह फैसला लिया।

ये भी पढ़ें..विवेक गुप्ता बने पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक…

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services