UP News

जेल में बंद अखंड प्रताप सिंह की पौने दो करोड़ रुपये की जमीन प्रशासन करेगा जब्त, गैंगस्टर एक्ट में जारी हुआ आदेश

आजमगढ़ के तरवां थाने के जमुआ गांव निवासी जेल में बंद अखंड प्रताप सिंह की पौने दो करोड़ रुपये की जमीन प्रशासन जब्त करेगा। गैंगस्टर एक्ट के तहत डीएम राजेश कुमार ने  यह आदेश जारी किया है। यह जमीनें अखंड और उसकी पत्नी वंदना सिंह के नाम पर है। 

साल 2013 में तरवां थाना क्षेत्र के रहने वाले वाराणसी के चर्चित ट्रांसपोर्टर धनराज यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अखंड प्रताप सिंह सहित अन्य कई लोग आरोपी थे। दो साल पहले हुई गिरफ्तारी के बाद से अखंड सिंह जेल में है। इसी बीच लखनऊ में छह जनवरी की रात गोली मारकर मऊ जिले के अजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भी अखंड को सह अभियुक्त बनाया गया है। उसके खिलाफ एसपी सुधीर कुमार सिंह द्वारा गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी।  सोमवार को डीएम राजेश कुमार ने गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत अखंड और उसकी पत्नी वंदना सिंह के नाम पर खरीदी गई करीब पौने दो करोड़ रुपये की जमीन को जब्त करने का आदेश दिया। एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह ने बताया की जल्द ही आदेश का पालन कराया जाएगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button