Entertainment

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी नानावती अस्पताल में एडमिट

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय और आराध्या को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल रात जब ऐश्वर्या को एडमिट किया गया तो उनका बुखार ज़्यादा था। साथ ही गले के इंफेक्शन के चलते खांसी आ रही थी। वहीं, अराध्या को हल्का बुखार था।

एडमिट करने के बाद ऐश्वर्या का बुखार कम हुआ है। गले में इंफेक्शन कम हुआ है। आराध्या का बुखार लगभग खत्म हो गया है। दोनों की कंडीशन स्टेबल है। पहले से काफी सुधार है।

आइसोलेशन वॉर्ड में हैं ऐश्वर्या और आराध्या

अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या को हॉस्पिटल के एक ही वीआईपी विंग में रखा गया है। फिलहाल आराध्या और ऐश्वर्या को आइसोलेटेड वार्ड में रखा गया है, जहां डॉ बर्वे, डॉ अंसारी जैसे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। अमिताभ के परिवार के कोरोना टेस्ट को एक हफ्ता हो गया है। कोरोना के एसओपी के तहत दूसरा कोरोना टेस्ट 7 दिन बाद होता है।

अमिताभ का बंगला जिस के वेस्ट वॉर्ड में आता है। वहां के एएमसी विश्वास मोटे और मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया कि 7 दिन बाद दूसरा टेस्ट होगा। ऐसे में उम्मीद है कि पूरे परिवार का आज या अगले एक-दो दिन में दूसरा कोरोना टेस्ट होगा।

बता दें कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों को गले में दर्द और हल्के बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद बीएमसी की टीम उनके घर पहुंचीं और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। इससे पहले दोनों की रिपोर्ट ‘ए सिम्प्टमेटिक’ थी। ऐसे में फैमिली डॉक्टर की सलाह पर वो बंगले में ही आइसोलेट थे।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से ही नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों की तबीयत में तेजी से सुधार आ रहा है। 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ट्वी करके दी थी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था- “मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।”

अभिषेक बच्चन ने भी किया था ट्वीट

https://www.instagram.com/p/CCgwCuThxK2/?utm_source=ig_embed

अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया- “आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।”

बता दें कि बच्चन परिवार में अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना संक्रमित हैं, जबकि जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button