Entertainment

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन दिए बेहद बोल्ड पोज,वीडियो देख फैंस के उड़ें होश…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इंडस्ट्री में नोरा को उनके बेली डांस के लिए जाना जाता है। आज नोरा अपनी मेहनत से जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। नोरा कई शो को भी जज कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ नोरा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक से फैंस को क्रेजी बनाती हैं। इसी बीच नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका आउटफिट चर्चा में बना हुआ है। इस ड्रेस को देख लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

नोरा फतेही को हाल ही में एक शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया है। ऐसे में उन्हें कैमरे में कैद करने का मौका आखिर पैपराजी जाने कैसे देते। इस दौरान नोरा के आउटफिट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वीडियो में आप देख सकते हैं नोरा ने सिलवर कलर की ड्रेस पनही है ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है जो दिखने में मैटालिक लुक दे रही है।यहां देखें नोरा फतेही का लेटेस्ट वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग सिलवर हाई हील्स पहनी हुई है, और उन्होंने बाल खोले हुए हैं। इस दौरान वह कैमरे को देखकर अलग-अलग पोजे देती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं इस वीडियो पर फैसं के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं।

इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। कुछ लोग नोरा को मछली कर रहे हैं, तो कुछ लोग एंजल कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते लिखा, ‘लुकिंग गोर्जस।’ वहीं दूसरा शख्स लिखता है, ‘उफ उफ उफ’। वहीं यूजर्स उनके फिगर की भी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services